प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखती है ये लड़की, निक जोनास भी खा जाएंगे धोखा, वीडियो हो रहा वायरल


ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) को हर कोई जानता है। वह सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। इन दिनों में वह अपनी बेटी मालती मैरी को लेकर काफी चर्चा में है। उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा रीविल कर दिया है। उसके जन्म के बाद प्रियंका ने अब उसका चेहरा पब्लिक के सामने लाया है। प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देखकर निक जोनास और उनकी बेटी मालती भी धोखा खा जाएंगे।

वहीं प्रियंका के डुप्लीकेट की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे ही अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जिनके हमशक्ल अक्सर सोशल मीडिया पर आते हैं। उनकी वीडियो वायरल हो जाती है। ऐसे ही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की एक हूबहू लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रियंका की फोटोकॉपी लगती है ये लड़की

बता दें कि इन दिनों देसी गर्ल की तरह ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। जो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की तरह नजर आती है और वह प्रियंका के डायलॉग पर वीडियो बनाती हैं। इसको देखकर यूजर्स के साथ ही साथ हर कोई अपनी आंखों पर यकीन नहीं पा रहा है।

बाजीराव मस्तानी के सीन को किया रीक्रिएट

बता दें कि  प्रियंका चोपड़ा की फैन और उनकी डुप्लीकेट दिखने वाली लड़की का नाम अमायरा है। जिसने बाजीराव मस्तानी के सीन को रीक्रिएट किया है और उसके हाव-भाव और अदाएं देखकर हर कोई हैरान है। वह एकदम प्रियंका चोपड़ा की तरह नजर आ रही हैं। उन्होंने प्रियंका के कई को रिक्रिएट किया है।

उसका अंदाज बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा की तरह लग रहा है। अमायरा सोशल मीडिया पर 108K फॉलोअर हैं। अमायरा के सोशल मीडिया पर 108K फॉलोअर है। और वह नागपुर की रहने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा की मशहूर डायलॉग को बोलकर वीडियो बनाती है तो उसने बहुत पसंद किया जाता है।

0/Post a Comment/Comments