‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई नए टप्पू की एंट्री, इस एक्टर ने ली राज अनादकट की जगह, पढ़े पूरी खबर


टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी सीरियल में एक नया धमाका हुआ है। जिसके बाद हर कोई इस धमाके को सुनने के बाद हैरान है। साथ ही उनके मन में कई सारे सवाल भी है। ये चर्चित कॉमेडी सीरियल और कोई नही बल्कि टीवी पर सोनी सब पर स्ट्रीम होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चस्मा है। इस कॉमेडी सीरियल में एक नया दहका हुआ है। तारक मेहता का उल्टा चस्मा ने भारत के हर घर में अपने लिए जगह बनाई है। इस सीरियल के सारे कैरक्टर आइकॉनिक है। हाल ही में शो से कई सितारे अलग हो चुके है। तो वही, अब एक और एक्टर इस सीरियल को हमेशा के लिए अलविदा कह देने वाला है। बता दे आपको कि इस सीरियल में इस किरदार को सबसे ज्यादा डांट भिड़े से ही पड़ी है। अब इस हिंट से तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर हम किसकी बात कर रहे है। जेठालाल और दया का लाडला बेटा टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। जिसके बाद शो के मेकर्स ने लोगो से कहा था कि वह उनके लिए बहुत जल्द नए टप्पू की एंट्री शो में देखने को आपको मिलगी। आज हम आपको बताने वाले है कि टप्पू के किरदार में किस नए एक्टर की एंट्री हुई है।

टप्पू के किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर

हम सबको पता है कि राज अनादकत ने तारक मेहता का उल्टा चस्मा सीरियल को छोड़ दिया है। तो वही, अब इस सीरियल के मेकर्स ने नए टप्पू की एंट्री शो में करा दी है। जिसमे इस बार टप्पू के किरदार में एक्टर नीतीश भलूनी नजर आने वाले है। नीतीश बहुत जल्द शो में दिखाई देंगे। तारक मेहता में काम करने से पहले नीतीश ने ‘मेरी डोली मेरे अंगना’ में एक्टिंग करी थी। फिलहाल ये देखना अभी बाकी है कि नीतीश भूलनी टप्पू के किरदार में परफेक्ट बैठ पाते है या नही। और उनके इस किरदार को ऑडियंस कितना पसंद करने वाली है ये तो वक्त ही बताएगा। अगर नीतीश अपने इस किरदार को बखूबी निभा लेते है तो उनके लिए कामयाभी के सभी रास्ते खुल जायेंगे। क्योंकि शो पिछले 14 सालो से लोगो की जुबान पर चढ़ा हुआ है। हालाकि, अभी तक इस बारे में शो के मेकर्स और नीतीश की तरह से कुछ कहा नहीं गया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी राज अनदकत ने की वह अब इस शो से अलविदा लेने वाले है। उन्होंने ने कहा था कि मेरे करियर का ये अब तक सबसे बड़ी सफर था। मैंने पांच साल इस शो से कई सारी चीजें सीखी है।

0/Post a Comment/Comments