फिल्म 'सेल्फी' फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार का हुआ बुरा हाल, अभी-अभी कर दिया बड़ा ऐलान, अब नहीं करेंगे...

 


Akshay Kumar: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों रिलीज हुई फिल्म 'सेल्फी' को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की 150 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म फ्लॉप होते नजर आ रही है. इस साल की अक्षय कुमार की शुरुआत बेहद ही घटिया रही है. लगातार 5 फिल्मे करने के बाद एक्टर ने फिल्म फ्लॉप हने की जिम्मेदारी ले ली है. लगातार फिल्म फ्लॉप होने के बाद आखिरकार अक्षय कुमार ने आज चुप्पी तोड़ दी है.

एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर फिल्म फ्लॉप होने की जिम्मेदारी खुद के सिर में ले ली है. एक्टर ने कहा की ने समय के साथ अब दर्शको का मिजाज बदल रहा है. अब मुझे समय के साथ चलना होगा.

एक्टर अक्षय कुमार ने कहा, 'ये मेरे साथ पहली बार नहीं है इससे भी पहले 6 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। फिर बीच में लगातार आठ फिल्में फ्लॉप रहीं।' अपनी फिल्मों के न चलने पर सफाई देते हुए अक्षय ने कहा, 'हर क्रिकेटर रोज सेंचुरी नहीं मारता।'

फिल्मों की फ्लॉप पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने यह स्वीकार किया कि वह शायद दर्शकों की नब्ज नहीं पकड़ पा रहे हैं। एक्शन फिल्मों पर कमबैक को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं दूसरी तरफ इसलिए गया, क्योंकि एक जैसी जीचें कब तक करता! अगर दर्शकों को एक्शन ही पसंद है तो जाहिर तौर पर मैं वापसी करूंगा। अब मेरे फैंस चाहते हैं कि मैं बदलूं और मैं बदलूंगा।'

सेल्फी ने ओपनिंग डे पर 2.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने मामूली बढ़त के साथ 3.30 करोड़ रुपये कमाए।

0/Post a Comment/Comments