कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी, एक बॉयफ्रेंड के साथ तो कर चुकी है ऐसी हरकत


Bollywood: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज और मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपने समय के सुपरहिट एक्टर में से एक थे। फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा बहुत से टीवी शोज में गेस्ट के तौर पर नजर आते है। इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलती हुई फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन चुकी है। और बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियो में बनी रहती है।

दबंग फिल्म से कमाया बड़ा नाम

आबता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने वर्ष 2010 में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘दबंग’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वही दर्शको ने सलमान खान संग सोनाक्षी सिन्हा की जोडी को खूब पसंद भी किया था। सलमान खान के साथ डेब्यु करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने जमकर लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के कई एक्टर्स संग फिल्मो में नजर आ चुकी है।

बॉलीवुड में 10 वर्षो से ज्यादा समय बिता चुकी सोनाक्षी सिन्हा ने एक से बढकर एक फिल्मे दि है। जिसके चलते सोनाक्षी सिन्हा का नाम अपने फ़िल्मो के कई मेल एक्टर्स के साथ जुड चुका है। जिनके साथ एक्ट्रेस की फोटोज भी खूब वायरल हुई है। गौरतलब हो कि अपने 10 वर्ष के एक्टिंग करियर में सोनाक्षी सिन्हा का नाम कई लोगो के साथ जुड चुका है। जिसके चलते एक्ट्रेस जमकर सुर्खियो में रहती है। 

सोनाक्षी सिन्हा इन लोगों के साथ रह चुकी है रिलेशनशिप में 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में एंट्री करते ही सोनाक्षी सिन्हा का नाम उनके डेब्यु फ़िल्म के को स्टार और सुपरस्टार सलमान खान के साथ जुडने लगा था। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो दोनो के बीच ऐसा कुछ भी नही है। दोनो एकदुसरे के काफी अच्छे दोस्त है। इसके अलावा सलमान खान के साथ डेब्यु करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मो में काम कर चुकी थी।

जिसके बाद सोनाक्षी सिंन्हा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जोडा जाने लगा था। रिपोर्ट्स की माने तो खुद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मीडिया से इस विषय में बात की थी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के साथ भी जुड चुका है। दोनो की साथ में फ़िल्म करते समय लिंक अप की खबरे सामने आ चुकी है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत ज्यादा फिल्मे नही की है। लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वो हमेशा ही चर्चा में रहती है।

सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल को कर रही है डेट 

गौरतलब है कि इस समय सोनाक्षी सिन्हा का नाम शादी राइटर डायरेक्टर सलीम खान के मुंह बोले बेटे जहीर इकबाल के साथ जोडा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है। दोनो को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल संग रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया है। वही सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग अफेयर की खबरो पर कोई बयान नही दिया है।

0/Post a Comment/Comments