रामानंद सागर की परपोती साक्षी के सामने उर्फी जावेद भी हैं फेल, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

रामायण (Ramayana) ने दर्शकों के दिलों पर एक अपनी खास छाप छोड़ी है। वहीं रामायण को बनाने वाले रामानंद सागर(Ramanand Sagar) को पूरी दुनिया जानती है। उन्होंने रामायण के अलावा काफी सारे टीवी शोज बनाए हैं। जो काफी हिट भी रही। इन दिनों रामानंद सागर की परपोती सुर्खियों में बनी है। जिसका नाम साक्षी चोपड़ा है।

साक्षी बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस हैं। अपनी बोल्डनेस से हॉलीवुड एक्टर्स को मात देती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जो भी उन्हें देखता है वह का दीवाना हो जाता है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि उन्हें इंडियन काइली जेनर कहा जाता है। उनका कंपेयर काइली जेनर से किया जाता है और फैंस उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं। और उनके फैंस उनकी बहुत तारीफ करते हैं।

उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी सोशल मीडिया पर पांच लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और जब भी वही तस्वीरें शेयर करती हैं, उसे जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं।

रामानंद सागर की पर पोती है बेहद बोल्ड

बता दें कि रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोडक्शन मीनाक्षी सागर की बेटी हैं। वह खुद का टैलेंट कंपनी चलाती हैं। वहीं उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का कोर्स किया है उनके पास एक्टिंग की डिग्री भी है ।

साक्षी के इंस्टाग्राम की तस्वीरें हमेशा ही वायरल होती है। इन तस्वीरों में वो बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं और अपना सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट करती हैं।

साक्षी बहुत हॉट और ग्लैमरस हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का करने का काम करती हैं।  लोग उनके हॉटनेस को बहुत पसंद करते हैं।

0/Post a Comment/Comments