उदयपुर में एक साथ नजर आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान दोनो एक साथ स्पॉट किए गए है। फिल्म लव आज कल 2 में एक साथ काम करने वाले ये दोनो कुछ समय पहले एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन बाद में इनका ये रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं टिक सका। तो वही, हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में इन दोनो की मुलाकात हुई है। इन वायरल तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दोनो बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल होकर एक दूसरे से बात कर रहे है। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उदयपुर गई थी। सोशल मीडिया पर इनकी मुलाकात की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। दोनो को इस तरह से देखकर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के फैंस काफी खुश है।

वायरल तस्वीरों में एक्टर कार्तिक आर्यन ब्लू और ग्रे कलर की चेक शर्ट पहने हुए है। जिसके साथ में उन्होंने ने गॉगल्स भी लगाए हुए है। ये लुक उन पर बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है। कार्तिक आर्यन पर बहुत सारी लड़कियां मरती है। उनकी एक्टिंग और उनके चार्मिंग लुक को काफी जायदा पसंद किया जाता है। तो वही, इन वायरल फोटोज में एक्ट्रेस सारा अली खान ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ऊपर से व्हाइट क्रॉप टॉप पहने हुई है। जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया रिएक्ट

वायरल तस्वीरों पर कार्तिक-सारा के फैंस ने जमकर अपना प्यार लुटाया है। उन्होंने इस पोस्ट पर लाइक्स और कॉमेंट की बाढ़ ला दी है। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा है, सारा और कार्तिक मस्त है। अगर वे एक साथ वापस आ जाते हैं तो कोई अन्य जोड़ी उनकी बॉन्डिंग का मुकाबला नहीं कर सकती है।’ तो वही, उनकी इस पोस्ट पर एक और अन्य यूजर ने कॉमेंट किया है, अगर प्यार है तो आप निश्चित रूप से एक-दूसरे के पास वापस आने का रास्ता खोज लेंगे और उन्होंने इसे साबित कर दिया।

0/Post a Comment/Comments