ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी, हॉटनेस में मलाइका और उर्वशी भी हैं फेल

दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज भी अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में छाई रहती है. इस वक्त ऐश्वर्या के परिवार में लगभग सभी लोग फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन आज हम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भाभी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो खूबसूरती और हॉटनेस में मलाइका और माधुरी से भी चार कदम आगे है.

बेहद खूबसूरत है ऐश्वर्या राय की भाभी

ऐश्वर्या राय के बड़े भाई आदित्य राय की पत्नी श्रीमा राय के बारे में शायद ही कोई जानता होगा, क्योंकि यह अभिनेत्री अपने बारे में ज्यादा चर्चा करने से हमेशा बचती आई हैं.

साल 2009 में मिसेज इंडिया की प्रतियोगिता में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भाभी श्रीमा राय फर्स्ट रनर अप रहीं थीं, जो खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से भी चार कदम आगे हैं.

सोशल मीडिया पर हैं लोकप्रिय

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भाभी और उनके भाई की लव मैरिज शादी हुई थी. आपको बता दें कि फिल्म दिल का रिश्ता जिसमें ऐश्वर्या राय ने काम किया है उसे उनके भाई आदित्य ने को प्रोड्यूस किया था.

सोशल मीडिया पर श्रीमा काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह फिटनेस को लेकर कितनी जागरूक हैं, यह उनके सोशल मीडिया से साफ पता चलता है.

फिल्मों से हमेशा बनाई दूरी

भले ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भाभी श्रीमा राय खूबसूरत और हॉट हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्मी दुनिया में कभी कदम रखने के बारे में नहीं सोचा. दोनों ननद-भाभी को अक्सर एक साथ देखा जाता है.

आज श्रीमा के दो बच्चे हैं. इसके बावजूद भी वह अपने आपको काफी शानदार तरीके से मेंटेन करती हैं, जो आज भी कई नामी ब्रांड के लिए मॉडलिंग करती हैं और साल 2009 में वह मिसेज इंडिया ग्लोबल का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं.

0/Post a Comment/Comments