रवीना टंडन के बेटे रणबीर हो गए हैं लंबे, चौड़े और स्मार्ट, फैंस बोले “ये तो अक्षय कुमार का कॉर्बन कॉपी है”


90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को बॉलीवुड का मस्त-मस्त गर्ल भी कहा जाता है। वह 90 के दौर की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक थीं और उन्होंने अपने अभिनय से लोगों को बहुत दीवाना बनाया है। वहीं रवीना टंडन की बेटी राशि टंडन (Rashi Tandon) भी ग्लैमर के मामले में किसी से कम नहीं है।

राशा और उनके भाई रणबीर थडानी (Ranbir Thadani) के बीच बहुत तगड़ी बॉडिंग है और लोग उन्हें भी बहुत पसंद करते हैं। वहीं रवीना टंडन का एक बेटा भी है, जिसका नाम रणबीर थडानी है। रवीना टंडन की बेटी राशा को तो बहुत लोग जानते हैं, लेकिन उनके बेटे को कम ही लोग जानते हैं। क्योंकि राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

रवीना टंडन का बेटा अब हो गया है बहुत ही हैंडसम

बता दें कि राशा टंडन के भाई रणबीर थडानी लाइम लाइट से बहुत दूर रहते हैं। राशि टंडन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। उसमें उनके भाई रणबीर को भी  देखने को मिला। रवीना टंडन को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2022 में राशा ने अपने भाई के साथ अपनी कुछ तस्वीर इंस्टा पर शेयर किया था। जिसमें उनके भाई राजेश थडानी भी नजर आए थे।

लोगों ने कहा ये तो अक्षय कुमार का कॉर्बन कॉपी है

कुछ देर बाद राशा ने सोशल मीडिया से उस तस्वीर को हटा दिया था। राशा अपनी मां की तरह बहुत खूबसूरत हैं। लेकिन उनके भाई रणबीर को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं सब लोग रवीना टंडन के बेटे को देखना चाहते हैं। तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि रवीना का बेटा इतना बड़ा हो गया है।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि कब हुआ मुझे लगा कि रवीना की सिर्फ एक बेटी है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये तो एकदम अक्षय कुमार लग रहा है।

0/Post a Comment/Comments