पैसों के खातिर कई अभिनेताओं के साथ बनाए संबंध, टॉप एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा…

 


इस वक्त ग्लैमर की दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध दिखती है उसके अंदर उतनी ही ऐसी घटनाएं होती है, जिसके उजागर होते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं. आपको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा कि फिल्म इंडस्ट्री में एक कलाकार को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कई बार तो कुछ लोग इससे समझौता भी कर लेते हैं और जिनसे बर्दाश्त नहीं होता है उनके पास इंडस्ट्री छोड़ने का के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचता है.

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने खुद अपने काले सच को खुलकर दुनिया के सामने कहा है.

पैसों के लिए बनाया अभिनेताओं के साथ संबंध

हम बॉलीवुड की जिस मशहूर अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं श्वेता बसु प्रसाद हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उन्हें अपनी फिल्म मकड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था.

हालांकि उन्होंने अपने बारे में जो खुलासा किया उससे हर किसी के होश उड़ गए. इतनी पापुलैरिटी और शानदार करियर होने के बावजूद भी उन्हे ऐसा कुछ करना पड़ा था, जिसके बारे में उन्होंने खुद नहीं सोचा.

मजबूरी में उठाना पड़ा यह कदम

श्वेता बसु ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें दूसरे अभिनेताओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर होना पड़ा था. बताया कि काफी लोकप्रिय और मशहूर होने के बावजूद भी उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था और धीरे-धीरे उनके लिए सारे रास्ते बंद हो गए थे. ऐसे में उन्होंने इस रास्ते को अपनाया.

उन्होंने बताया कि मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बुरा दौर देखा है. जब मुझे किसी के साथ अपने रोजमर्रा के खर्चे के लिए सोना पड़ा था और उस समय मेरे पास एक भी विकल्प नहीं था. इसलिए मुझे मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा.

बॉलीवुड में होती है इस तरह की घटनाएं

आपको बता दें कि श्वेता बसु प्रसाद ने साल 2018 में रोहित मित्तल के साथ शादी रचाई पर इससे पहले वह कई बार कंट्रोवर्सी में भी पड़ चुकी है.

खुद श्वेता ने बताया कि मुझे जैसी और अभिनेत्रियां भी इस फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद है जो काम करने के लिए तो जरूर आती है लेकिन काम ना मिलने पर उन्हें मजबूरन बड़े प्रोड्यूसर, डायरेक्टर के चैप्टर का शिकार होना पड़ता है और मैं भी उन्हीं में से एक थी.

0/Post a Comment/Comments