तुर्की-सीरिया भूकंप पीड़ितों के लिए एक्ट्रेस एंजेलीना जोली ने बढ़ाया मदद भरा हाथ

Angelina Jolie On Turkey-Syria Earthquake: दुनियाभर में इस समय केवल एक ही बारे में बात हो रही और वो तुर्की और सीरीया में आए हुए भूकंप की. इस भूकंप में कई जानों को अपने में समा ले गया. इस तबाही में अभी तक 29,896 लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें 85 हजार से भी अधिक लोग इस भूकंप की चपेट में आके घायल भी हो गए हैं. इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि ये आंकड़ा दोगुना हो सकता है. लोग इस आपदा में से काफी परेशान हैं. अब अमेरिकन स्टार एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई हैं.

शेयर कीं हैरान करने वाली तस्वीरें

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलीना जोली ने तुर्की और सीरिया की सहायता करने के बारे में सोचा है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने तुर्की और सीरिया भूकंप से आई दिल दहला देने वाली फोटो साझा की हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपनी सहायता का भी ऐलान किया है. इंस्टा पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी साझा किया है, जो बचाव कर्मी का ही है. इस वीडियो में शख्स मदद की गुहार लगाने में लगा हुआ है. एक फोटो में मलबे में दबी बच्ची नजर आ रही है, जिसका हाथ थामे उसका पिता वहीं पर बैठा हुआ है. इसी तरह से बहुत सारी दिल दहला देने वाली तस्वीरें एंजेलीना जोली ने साझा की हैं.

एंजेलीना ने बढ़ाए मदद भरे हाथ 

एक्ट्रेस ने फोटोज़ के कैप्शन में लिखा है कि,“मेरा दिल सीरिया और तुर्की के लोगों के साथ है. कई परिवारों द्वारा सहन किए गए अकल्पनीय दर्द को समझना मुश्किल है. मुझे यह उत्तर पश्चिम सीरिया के अंदर से एक फ्रेंड द्वारा भेजा गया था. मैंने द व्हाइट हेलमेट्स और @TPHILANTHROPY का सपोर्ट करने का फैसला किया है. मुझे उम्मीद है कि अन्य लोग दान करने पर विचार करेंगे. ताकि वे जीवन बचाने के अपने प्रयासों को जारी रख सकें.”

0/Post a Comment/Comments