पवन सिंह के गाने पर उनके सामने ही इस महिला ने बनाया वीडियो, देख कर हो जाएंगे हैरान

 


Nisha Pandey Latest Video On Pawan Singh Song: इस समय सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पवन सिंह के गाने में वीडियो बना रही है. ये तो आम बात हो गई. इन सबसे मजे वाली बात ये है कि जब महिला पवन सिंह के गाने पर वीडियो बना रही थी, तो उस जगह पर उनके पीछे पवन सिंह ट्रेडमिल कर रहे थे. बता दें कि ये महिला साधारण शख्स नहीं है बल्कि सिंगर निशा पांडे हैं, जो कि पवन सिंह के साथ जिम कर रही हैं.

अपने वर्कआउट के बीच निशा पांडे (Nisha Pandey) ने पवन सिंह के गाने पर वीडियो बनाया और इसे शेयर कर दिया. वायरल हो रही इस वीडियो में पवन सिंह का रिएक्शन देखने के लिए फैंस लोग बेकरार दिखाई दिए. आप इस वीडियो में देख पाएंगे कि किस तरह से निशा पांडे ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए पवन सिंह के गाने पर झूम रही हैं. तो वहीं पवन सिंह अपना पूरा अटेंशन अपनी एक्सरसाइज पर लगाए हैं.

वर्कआउट का वीडियो आया सामने

आपके इस वीडियो में देख पाएंगे कि पवन सिंह भी किसी गाने पर वीडियो बना रहे हैं, उन्हें एक लड़की अपने कैमरे में कैप्चर करती दिखाई दे रही है, और इस वीडियो में बाद में वो दोनों हंसते हुए नजर आए. इस वीडियो में जिस गाने पर निशा पांडे ने रील बनाई है, वो गाना पवन सिंह और शिल्पी राज का सुपरहिट गाना है. जो कि इस समय यूट्यूब पर धूम मचाए हुआ है. इस गाने का टाइटल ‘ पांचे के नाचे आइहा’ दिया गया है. इस वीडियो को अभी तक 24000 से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है.

कैप्शन ने लूटी महफिल

निशा पांडे ने कैप्शन में लिखा हुआ है कि ‘पांचे के नाचे आइहा वर्कआउट टाइम पवन जी…’ 41 मिलियन से भी अधिक बार ये गाना यूट्यूब में सुना जा चुका है. गाने में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह ने अदाओं का जादू बिखेरा था.

0/Post a Comment/Comments