उर्फी जावेद ने अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार

 


सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हर बार अपने लुक्स से लोगो को चौंका देती है। इस बार तो उन्होंने ने ऐसी ड्रेस पहन ली है। जिसकी वजह से उनका पूरा बॉडी रिवील हो रहा है। साथ ही वह ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो गई है। उर्फी जावेद आज के समय में एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनके बारे में बच्चा-बच्चा भी जानता हैं। उर्फी जावेद हमेशा ही अपने फैंस सेंस को लेकर लोगो के द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। रेयर कैसे हुए है जब उर्फी जावेद नॉर्मल कपड़ो में देखा गई है। वरना वह हमेशा ही अतरंगी कपड़े पहनकर लोगो के से आ जाती है। इस बार तो उन्होंने ने अपनी इस ड्रेस से कयामत ही ला दी। हद तो तब हो गई जब उर्फी जावेद एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर लोगो के बीच पहुंच गई। उनकी इस ड्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे है। वह असल में अपनी बहन का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थी। लेकिन अपनी इस ड्रेस की वजह से उर्फी को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

उर्फी जावेद का ये ट्रांसपेरेंट ड्रेस वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा हैरनी में है। रिवीलिंग ड्रेस पहने उर्फी जावेद ने अपने ब्रेस्ट एरिया को एक ब्लैक टेप जैसी चीज से कवर किया हुआ था। लेकिन मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर कार से उतरते समय उर्फी जावेद की ये ड्रेस ब्रेस्ट पार्ट से खसक गई थी। जिसके बाद वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

इस तरह से मिली प्रत्रिक्रियां

सोशल मीडिया पर उनका लुक वायरल होने के बाद हर तरफ लोगो ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया है। हालाकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल न हुई हो। सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग तरह के कॉमेंट कर रहे है। कुछ यूजर्स ने कहा है कि उर्फी ने मच्छरदानी पहन ली है। तो वही, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, पागल हो गई है उर्फी। कमेंट्स बॉक्स में उर्फी जावेद के लिए काफी ज्यादा हैटर्ड कॉमेंट किए गए है।

0/Post a Comment/Comments