Bigg Boss 4 से श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल, मनोज तिवारी पर भड़कते हुए कहा- पॉलिटिक्स खेलते हो, शर्म नहीं आती


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) दोनों में ही अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की थी। इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद करते थे। मनोज तिवारी ने पॉलिटिक्स की तरफ अब अपना कदम बढ़ाया तो वहीं श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री के तरफ कदम बढ़ाया।

वहीं बिग बॉस के चौथे सीजन में दोनों नजर आए और इन दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। घर के अंदर इन दनों के बीच में कीफी नजदिकियां देखने को मिली, लेकिन इनके बीच प्यार भी दिख रहा था। वहीं मनोज तिवारी और श्वेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मनोज तिवारी ने श्वेता तिवारी से लिया पंगा

बता दें कि बिग बॉस के चौथे सीजन में श्वेता और मनोज दोनों ही नजर आए थे। वहीं एक बार श्वेता के साथ मजाक करते हैं तब उस पर वह गुस्सा हो जाती हैं।

एक्टर ने कहा कि

“अब हम लोगों को तुम नाम बता ही दो, जिसको तुमने डेढ़ साल से छुपाया है।”

इस बात को सुनकर श्वेता शांत रह जाती हैं और मनोज उनसे बार-बार यही सवाल करते हैं। तब श्वेता उन्हें अपनी आंखें दिखाती है और बोलती है कि

“तिवारी मुझसे अच्छे से तुम्हे कोई नहीं जान सकता। मुझसे तुमसे ज्यादा अच्छी तरह कौन जानता है।”

इस पर एक्टर आनाकानी मारते हैं। बिग बॉस के घर के अंदर इन दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली और उनकी कमेस्ट्री देखते ही बन रही थी।

श्वेता तिवारी पर लगा मनोज का घर तोड़ने का आरोप

बता दें कि बिग बॉस के चौथे सीजन में जब यह दोनों पहुंचे थे, तो इन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। खबरों की माने तो श्वेता तिवारी के ऊपर ही आरोप लगते हैं कि उन्होंने मनोज तिवारी का घर तोड़ दिया।

मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी को श्वेता का उनके नजदीक आना बिल्कुल पसंद नहीं था। जिसकी वजह से उनके रिश्ते में मनमुटाव रहने लगा और कुछ और उनका तलाक हो गया।

0/Post a Comment/Comments