Anuj और Anupamaa के बीच हुआ हाई वोल्टेज Kiss, तोषू हुआ जीवन भर के लिए अपाहिज…


Anuj और Anupamaa के बीच हुआ हाई वोल्टेज Kiss- मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों एक बहुत बड़ा षड्यंत्र देखने को मिल रहा है। अनुपमा में इन दिनों देखने को मिल रहा है की तोषु को लखवा मार गया है।

इस वजह से वे हॉस्पिटल में एडमिट है। तोषु की यह हालत देख अनुपमा के साथ साथ वनराज की हालत भी ख़राब हो गई है। वही दूसरी तरफ छोटी अन्नू की सारी जिम्मेदारी अब माया अपने सर पर ले रही है।

किंजल करने वाली है तोषू की सेवा,जाने से किया इंकार

आज के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है की किंजल अपनी माँ राखी के साथ जाने से इंकार करती है। वह तोषू की सेवा करने का फैसला लेती है।

राखी उसे अनुपमा बनने के लिए नहीं कहती है क्योकि वे अनुपमा की तरह मजबूत नहीं है। अनुपमा का रिश्ता 25 साल का था लेकिन किंजल अभी छोटी है। किंजल कहती है की पुराना हो या फिर नया रिश्ता तो रिश्ता होता है।

अनुपमा वनराज से रास्ता कठिन होने के लिए कहती है

परी और उसका रिश्ता कुछ महीनो का है लेकिन परी उसके लिए सब कुछ है। अनुपमा वनराज से कहती है की आगे रास्ता बहुत ज्यादा कठिन है और काँटों से भरा हुआ है।

वनराज कहता है की क्या वह उसका साथ देगी तो अनुपमा हां बोल देती है। अनुज अनुपमा के पास जाता है और फिर उसे दिलासा देता है और फिर वनराज के लिए शायरी पड़ता है। आगे अनुज कहते है की जब भी परिवार अलग होने के सोचते है किस्मत उन्हें एक बार फिर से मिला देती है। आगे दिखते है की वनराज तोषु के आईसीयू रूम में जाता है और उनकी बॉन्डिंग को याद करके टूट जाता है।

 इसके बाद अनुज घर लौटता है और छोटी अनु को बताता है की अनुपमा उसके साथ नहीं आएगी क्योकि वे तोषू का ध्यान रख रही है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है की अनुज माया के लिए बरवा भाभी पर भड़कते हुए नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments