Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का एक वायरल वीडियो मचा रहा है इंटरनेट पर सनसनी

 


भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का एक वायरल वीडियो मचा रहा है इंटरनेट पर सनसनी– भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर अपने आकर्षक लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह को किस करते हुए देखा जा सकता है.

उनका अंदाज और लुक अक्सर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरते हैं। उनके इस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. वह हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जो तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं।

एक वीडियो है जिसमें अक्षरा किस करती हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को उनके फैन्स जमकर शेयर कर रहे हैं. कई महीने पहले, हमने भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के एक एमएमएस के लीक होने की सूचना दी थी।

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के साथ-साथ एक वेबसाइट भी चलाती हैं। वह अपने प्रशंसकों के बीच नए-नए अवतारों को लेकर भी लोकप्रिय हैं।

पूरे वीडियो में अक्षरा किस करती हैं और कमाल के एक्सप्रेशंस दिखाती हैं. इस वीडियो को फैन्स का खूब अटेंशन भी मिल रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक तेजी से वायरल वीडियो पोस्ट किया गया है.

भोजपुरी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह इस वीडियो में किस करती नजर आ रही हैं. फिलहाल ये वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है. भोजपुरी अभिनेत्रियां अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इस वीडियो को उनके फैन्स के बीच काफी प्यार मिल रहा है.

अक्षरा सिंह का रोमांटिक सीन देख दर्शक दंग रह गए

स्टार के रूप में अक्षरा सिंह के साथ उनका गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रहा है। कुछ दिनों पहले उनके नए गाने का टीजर रिलीज हुआ था. अक्षरा सिंह के नए गाने का टीजर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है.

कितने झूठे का अक्षरा सिंह का लेटेस्ट गाना है। इस गाने ने अपने इंटिमेट सीन और अक्षरा सिंह की बोल्डनेस से सभी को हैरान कर दिया है. गीत केतन झूठे के हिस्से के रूप में, अक्षरा सिंह एक रोमांटिक दृश्य करती हैं।इस गाने में एक सीन है जो अक्षरा और करण को एक साथ दिखाता है। अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का टीजर शेयर किया गया है. नाका अलग कोशिश और उन्होंने वो हिंदी सैड सांग पहली बार साथ में लिखा था।

एक टीम के सदस्य के रूप में, उन्होंने लिखा कि उनके साथ काम करना अच्छा रहा। पत्र में अक्षरा ने लिखा है कि उन्हें इस गाने की खूबसूरत टीम के साथ काम करके बहुत मजा आया है. उन्होंने आगे लिखा है कि हम आपकी बातों पर आ गए हैं, हम हंसते नहीं हैं, सारे मुहावरे समझ में आ रहे हैं.

हिंदी गाने में अक्षरा सिंह ने किया लिप लॉक

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ‘कितने झूठे’ का टीजर रिलीज किया है. गीत अक्षरा सिंह द्वारा 8-12-22 को जारी किया गया। अक्षरा सिंह के फैन्स के बीच ये गाना काफी लोकप्रिय है. अब तक कितने ही झूठे गाने इतने लोगों ने देखे हैं।

अक्षरा सिंह के फैन्स के बीच इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है. अक्षरा पहली बार किसी हिंदी टीज़र पर काम कर रही हैं। उनके इस गाने में खूब सुर्खियां बटोरी जा रही हैं.

उनके इस वीडियो को लेकर काफी बज बना हुआ है क्योंकि यूजर्स इसे बड़ी तेजी से वायरल कर रहे हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह और करण एक साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने की रिलीज हो चुकी है.

0/Post a Comment/Comments