शाहरुख खान की पठान मूवी ने पूरी दुनिया से 865 करोड़ की कमाई की, देखिए…

 


पूरी दुनिया से 865 करोड़ की कमाई की- नमस्कार दोस्तों  एक बार फिर से आपके लिए  पठान मूवी के 13th दिन का  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आप सभी के लिए लेकर आए हैं। जैसा कि अब आपको पता चल गया है कि पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

 इस फिल्म ने  13th  दिनों में इतनी ज्यादा  कमाई कर ली है  जिसके बारे में आप भी नहीं सोच सकते हैं। केजीएफ चैप्टर 2 जैसी हिट फिल्म को भी पठान मूवी ने पीछे छोड़ दिया है।

बताना चाहते हैं की केजीएफ चैप्टर 2 ने हिंदी भाषा में 434 करोड़ की कमाई  की थी। लेकिन पठान मूवी ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

 पठान मूवी की जितनी ज्यादा तारीफ की जाए उतनी कम है। शुरू शुरू में फिल्म को लेकर  काफी ज्यादा विरोध किया गया था। लेकिन ट्रेलर सामने आते ही  लोगों के अंदर उत्सुकता जाग गई  थी।

पठान मूवी जब से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है काफी मोटी कमाई कर रखी है। बताना चाहते हैं कि पठान मूवी का बजट 250 करोड़ रूपये का था।

 पूरी दुनिया में पठान मूवी को 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। पहले दिन में फिल्म ने भारत से 57 करोड की कमाई कर ली थी।

 अगर हम 10 दिनों की बात करें तो 10 दिन में इंडिया से 378  करोड़ की कमाई कर ली थी। 12 दिनों में पठान मूवी इंडिया से 430 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अगर हम आज की बात करें तो  पूरे इंडिया से लगभग 10 करोड़ की कमाई करने वाली है।

इसी के साथ-साथ पूरे भारत से 440 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा पूरी दुनिया से 865 करोड़ की कमाई कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments