छोटे पर्दे की ये 6 लोकप्रिय एकट्रेसेस सोशल मीडिया के जरिये कमाती है लाखों रूपये, स्टार प्लस की एक बहू की तो करोड़ों में है कमाई


TV Actresses: टीवी  की दुनिया कि कुछ हसीनाएं टीवी सीरियल के अलावा वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया के जरिये जमकर पैसे कमा रही है। सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेस की खूब फैन फॉलोइंग भी है। जिसके चलते इनके वीडियोज को बहुत लाइक और व्यूव मिलते है। आपको बता दे कि इन एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल में काम कर खूब लोकप्रियता हासिल कि है। और अब ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिये पैसे कमा रही है।

1. दीपिका कक्कड़

टीवी की दुनिया कि लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका कक्कड (Dipika Kakar) ने टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के द्वारा खूब पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद दीपिका कक्कड कि फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा हुआ है। वही छोटे पर्दे से दुर टीवी की ये बहु अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है। दीपिका कक्कड के यूट्यूब चैनल का नाम दीपिका की दुनिया है।

2. एरिका फर्नांडिस

छोटे पर्दे की खूबसुरत एक्ट्रेस और कुछ एक फिल्मो में नजर आ चुकी एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कसौटी जिंदगी की से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर फैन फॉलोइंग है। वही एरिका फर्नांडिस खुद का एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है। 

3. हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर घर मे मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को ज्यादातर लोग अक्षरा के नाम से ही जानते है। इसके अलावा हिना खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। हालही में हिना खान को सीरियल कसौटी जिंदगी की में एक निगेटिव किरदार में खूब पसंद किया गया था। वही हिना खान ने भी अपने ही नाम से एक यूट्यूब चैनल बनाया हुआ है।  

4. तेजस्वी प्रकाश

टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में शामिल तेजस्वी प्रकाश इस समय लगातार सुर्खियो में है। आए दिन तेजस्वी प्रकाश अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए स्पॉट हो जाती है। टीवी का फेमस सीरियल ‘नागिन’ से तेजस्वी प्रकाश ने खूब लोकप्रियता हासिल कि है। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने भी अपना एक यूट्यूब चैनल बनाया हुआ है। 

5. देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से मशहूर हुई एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य इन दिनो अपनी शादी को लेकर जमकर चर्चा में है। वही देवोलीना भट्टाचार्य ने  गोपी बहु के किरदार से घर घर मे अपनी अलग पहचान बनाई है। छोटे पर्दे से दुर टीवी की ये एक्ट्रेस फिलहाल अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉग बनाकर शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस का यूट्यूब चैनल देवोलीना भट्टाचार्य द ओएमजी दल के नाम से है

6. रुबीना दिलैक

टीवी सीरियल छोटी बहू में राधिका और शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में सौम्या सिंह के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनो अपने यूट्यूब चैनल पर काम कर रही है। रुबीना दिलैक अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी निजी जिंदगी से जुडे किस्से शेयर करती है। इसके अलावा वर्ष 2020 में बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतकर रुबीना दिलैक ने घर घर मे अपनी अलग पहचान बनाई है।

0/Post a Comment/Comments