बॉलीवुड के ये 6 स्टार्स खुबसूरत पत्नी होने के बावजूद भी एक्ट्रेसेस के प्यार में पड़े, एक ने चोरी – छिपे की शादी

 

Bollywood: अक्सर हमने आसापस देखा होगा की शादीशुदा होने के बावजूद कई लोगों का घर के बाहर भी अफेयर होता है। हालांकि ऐसा सिर्फ आम इंसानों के साथ ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड में ये आजकल एक फैशन बन गया है। दरअसल, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई ऐसे बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स है जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर चलाया।

आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की न्यूज़ वायरल होती रहती हैं। चलिए तो इस आर्टिकल के जरिये आज हम आपको उन 7 सितारों के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने घर के बाहर अपना अफेयर चलाया।

1. शाहरुख खान 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पठान मूवी के बाद सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक वक़्त था जब उनका दिल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर आ गया था। जब यह गौरी खान को पता चली तब तो एक्टर शाहरुख खान ने उनसे माफी मांगी थी। आपको जानकारी दे दे कि इस वजह से शाहरुख खान गौरी खान के सामने काफी शर्मिंदा भी हुए थे।

2. अमिताभ बच्चन 

लिस्ट में दूसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आते हैं। आपको जानकारी दे दे कि अमिताभ बच्चन पर शादी के बाद दूसरी एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे थे। अमिताभ और रेखा ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय किया और यह भी खबर सामने आ रही थी कि दोनों के बीच अफेयर भी शुरू हो गया। जब यह बात जया बच्चन को पता चली तो अमिताभ और रेखा ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

3. अक्षय कुमार 

आपको जानकारी दे दे कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। अक्षय कुमार का नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जुड़ा था। जब इस बात का पता ट्विंकल खन्ना को चला तो उन्होंने अक्षय कुमार को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की पाबंदी लगा दी थी।

4. आदित्य पंचोली

इस लिस्ट में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) का भी नाम शामिल होता है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली का नाम अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ जुड़ चुका है। एक वक़्त था जब दोनों पर प्यार का परवाना चढ़ा था। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल न सका। इस वजह से आदित्य पंचोली ने काफी दिक्कते भी झेली थी।

5. अजय देवगन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ जुड़ चुका है। दोनों ने वन्स ओपन ए टाइम फिल्म में एक साथ अभिनय किया था। फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों के बीच नज़दीकियां भी बढ़ने लगी थी। जब इस बात की खबर काजोल को हुई तो फिर अजय देवगन को काजोल से माफी मांगनी पड़ी थी।

6. शत्रुघ्न सिन्हा

आपको बता दिया जाए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) शादीशुदा थे, लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी उनका अफेयर रीना रॉय के साथ था। बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर के चर्चे खूब मशहूर है। कई इवेंट्स में दोनों को एक साथ भी स्पॉट किया जाता था। पत्नी पूनम सिन्हा ने खुलासा भी किया है कि उन्होंने कई बार दोनों को एक साथ देखा भी था।

0/Post a Comment/Comments