इन 5 मर्दों संग संबंध बना चुकी हैं सारा अली खान, एक के साथ लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें

 


इन 5 मर्दों संग संबंध बना चुकी हैं सारा अली खान : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कुछ सालों में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं। सारा अली खान उनकी बेटी हैं।

सारा ‘केदारनाथ’ के अलावा ‘लव आज कल’, ‘सिंबा’ और ‘कुली नंबर वन’ में नजर आ चुकी हैं। जहां तक सारा अली खान की बात है तो वह शुरू से लेकर अब तक कई लोगों को डेट कर चुकी हैं। सारा अली खान का पिछला डेटिंग इतिहास क्या है?

कार्तिक आर्यन: कहा जाता है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने लंबे समय तक सीक्रेटली डेट किया और सबसे पहले इनका नाम एक दूसरे के साथ जुड़ा।

सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों की चर्चा कर रहे थे। इसके अलावा, सारा अली खान ने हाल ही में खुलासा किया कि वह कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन को डेट करने में दिलचस्पी रखती हैं।

बाद में सारा अली खान की निजी तस्वीरें जंगल की आग की तरह फैल गईं, जिसमें उनके गले पर लव बाइट दिखाई दे रही थीं। उसके बाद, वे प्रत्येक अपने अलग-अलग तरीकों का नेतृत्व करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत: इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान के साथ जुड़े। कथित तौर पर इन दोनों के बीच फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम करने के दौरान नजदीकियां बढ़ीं।

बाद में दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत अब यहां नहीं हैं।

हर्षवर्धन कपूर: बॉलीवुड के लखन कहे जाने वाले सारा के बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन कपूर के साथ प्रोजेक्ट पर चर्चा करने में काफी समय बीत गया।

ऐसी भी खबरें हैं कि उन्होंने गुपचुप तरीके से डेट किया और साथ में कई पार्टियों में शिरकत की। इस बारे में सारा ने कभी कुछ नहीं कहा।

ईशान खट्टर: चर्चा यह भी रही है कि जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर का अफेयर हो सकता है। अनन्या पांडे के अलावा उनका नाम एक और जानी-मानी एक्ट्रेस सारा खान के साथ भी जुड़ा है।

सारा और ईशान खट्टर कथित तौर पर डेट करते थे, लेकिन सार्वजनिक रूप से वे हमेशा एक-दूसरे को दोस्त कहते थे।

वीर पहरिया:  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले वीर पहाड़िया ने सारा अली खान को डेट किया था। सोशल मीडिया इन दोनों की तस्वीरों से गुलजार था,

लेकिन सारा अली खान फिल्मी दुनिया में व्यस्त हो गईं, इसलिए उन्होंने वीर पहाड़िया से दूरी बना ली।

0/Post a Comment/Comments