शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के अलावा इन मर्दों के साथ बनाया है सम्बंध, 22 साल की उम्र में इस एक्टर के साथ खोई थी वर्जिनिटी


बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को कौन नहीं जानता है। वह अपनी मस्त फिगर की वजह से जानी जाती हैं। साथ ही साथ उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। शिल्पा शेट्टी की उम्र 46 साल हो चुके हैं। लेकिन आज भी उनका फिगर टीन एज की लड़कियों की तरह है। वह 46 साल की उम्र में बहुत ही खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती से यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं।

उन्होनें राज कुंद्रा को अपना हमसफर चुना और उनसे शादी की।  शादी से पहले शिल्पा शेट्टी के बहुत से लोगों के साथ अफेयर रहा।

शिल्पा शेट्टी का विवादों से है गहरा नाता

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की थी तब उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उनके उपर  आरोप लगाया गया कि उन्होंने राज के हसते खेलते परिवार को तबाह कर दिया और उनकी वजह से ही राज की पहली शादी टूट गई। उनके पति पर आईपीएल फिक्सिंग कभी आरोप लग चुका है।

खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी जब राजस्थान रॉयल्स की टीम की मालकिन थी। तब उन्होंने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था दीवारों से गहरा नाता रहा है।

विजय माल्या के साथ बना चुकी हैं संबंध

बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम विजय माल्या के साथ खूब जोड़ा जाता रहता है। खबरों की मानें तो विजय माल्या के साथ शिल्पा शेट्टी ने संबंध बनाए। उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते-देखते वायरल हो गई दोनों एक दूसरे के बेहद करीब थे।

शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों की वजह से कम लेकिन अपनी प्रसनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में बनी रहीं। वहीं उनके पति राज कुंद्रा पर ये आरोप लगे कि वो अश्लील फिल्में बनाते हैं। हालांकि जांच में ऐसा कुछ भी नहीं  सामने नहीं आया।

फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी शिल्पा

बता दें कि मशहुर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं  एक्ट्रेस ने वेब सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम  पर रोहित शेट्टी के साथ एकवीडियो शेयर किया। जिसमें दोनों का एक अलग अंदाज नजर आया।

0/Post a Comment/Comments