सनी लियोनी के फैशन शो वेन्यू से महज 100 मीटर दूरी पर हुआ धमाका, घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं


देश नार्थ ईस्ट रीजन मणिपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। शनिवार सुबह साढ़े 6 बजे वहां धमाका हुआ जिसमें किसी के हताहत होने की खबर नही है। मणिपुर के इंफाल में एक फैशन शो होने वाला है रविवार को उसी से महज 100 मीटर की दूरी पर रविवार सुबह ज़ोरदार धमाका हुआ। घटना में किसी को चोट तो नही आयी लेकिन बड़ी खबर ये बताई जा रही है कि इस फैशन शो वेन्यू में मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी शामिल होने वाली थी। अभी फिलहाल इस मामले की खबर बाहर आते ही पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। इस हमले के पीछे कौन सा संगठन जुड़ा हुआ इसपर भी किसी आतंकी ग्रुप ने सामने आकर कोई बात नही कही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ये ब्लास्ट रविवार सुबह 6:30 बजे हुए जिसका अभी तक जांच चल रही है। फिलहाल शुरुआती जाँच में ये पता चला है कि ये विस्फोट एक्सप्लोसिव यंत्र या ग्रेनेड की वजह से हुआ है। ऐसे में ये कोई आतंकी साजिश भी हो सकती है इसलिए पुलिस हर एंगल को जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि रविवार को सनी लियोनी का एक फैशन शो भी है ये जो ब्लास्ट हुआ उससे वेन्यू करीब 120 मीटर दूर है इसलिए हमारा असली मोटिव सुरक्षा को मुहैया कराना होगा। पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है और अबतक किसी की भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रविवार को होने वाले फैशन शो का हिस्सा बनने वाली थी सनी लियोनी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये शो कैंसिल हो सकता है। मणिपुर में खादी और हैंडलूम ब्रांड को प्रोमोट करने वाली थी सनी लियोनी इसलिए ये शो राज्य के लिए काफी महत्वपूर्ण है। कोचर फेस्टिव सीज़न फॉल विंटर कलेक्शन 2023 इस शो का नाम था और इसी शो की मुख्य अतिथि सनी लियोनी थी इसलिए शो के टिकट्स भी बिक चुके है। अब पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है कि ये किसी की शरारत है या फिर कोई साजिश और पूरे घटनास्थल की जायजा सीनियर अधिकारी ले चुके है।

0/Post a Comment/Comments