शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, यहां जानिए फिल्म का 10 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान की हाल ही में फिल्म पठान रिलीज हुई है। पठान ने रिलीज होते हुए सभी को अपने रिजल्ट से चौका दिया है। पहले दिन ही पूरी दुनिया में शाहरुख खान की इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करी थी। पहले दिन फिल्म ने 107 करोड़ का बिजनेस कर नया रिकॉर्ड बनाया था। तो वही, अब पठान को रियल हुए 10 दिन हो चुके है। इन दस दिनों में शाहरुख खान ने दुनिया को बता दिया है कि वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान है। उनकी बराबरी कोई नही सकता है। शाहरुख खान के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

पठान ने जगाई बॉलीवुड के लिए नए उम्मीद

शाहरुख खान ने पूरे 4 साल बाद वापस से बॉलीवुड में एंट्री करी है। जिसके बाद उनकी ये फिल्म हर किसी को इतनी पसंद आई की फिल्म ने भारत समेत कई जगहों पर ने रिकॉर्ड बना दिए। पीछले साल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े अभिनेताओं की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। कुछ फिल्मे बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से नही चल पति तो कुछ फिल्मे अपनी कमजोर कहानी की वजह से दर्शक नहीं जुटा पाई। लेकिन शाहरुख खान की फिल्म ने नए साल में नए उम्मीद की किरण बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए जगमगा दी है। शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि उनकी फिल्म बॉयकॉट और कंट्रोवर्सी को पीछे छोड़कर ब्लॉकबस्टर होने के लिए रीलीज हुई है।

10 दिन का ‘पठान’ का कलेक्शन

25 जनवरी साल 2023 को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने 10वें दिन में डबल डिजिट में कमाई कर ली है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पठान ने अपने 10वें दिन में 13 से 15 करोड़ रुपए कमाए है। जिसके बाद फिल्म का ऑल इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 378-380 करोड़ रुपए हो गया हैं। तो वही, अब फिल्म पठान बहुत जल्द 400 करोड़ रुपए का भारत में कलेक्शन कर लेने वाली है। अगर बात करे शाहरुख खान की फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की तो 9 दिनों में पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 700 करोड़ रुपए किया है। फिल्म अब तक की सुपरहिट फिल्म बताई जा रही है।

0/Post a Comment/Comments