कादर खान के इस हमशक्ल को देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान, VIDEO देख लोगों को आई कॉमेडी किंग की याद

आपने शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन और गोविंदा तक के हमशक्ल को जरूर देखे होंगे। उनके हमशक्ल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बॉलीवुड के नामचीन सितारों की हमशक्ल सबके दिलों पर राज करते हैं। सोशल मीडिया पर ये हमशक्ल खूब नाम कमा रहे हैं।

ऐसे में एक और हमशक्ल सामने निकल कर आया है। जो दिवगंत अभिनेता कादर खान का हमशक्ल है। उसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कादर खान का हमशक्ल

इंस्टाग्राम पर जूनियर कादर खान  प्रोफाइल से वीडियो शेयर किया जा रहा है। जिसमें वीडियो शेयर करते हुए कादर खान के डायलॉग एक उनका हमशक्ल बोल रहा है। जिसमें उसकी शक्ल हूबहू कादर खान से मिल रही है। वह कादर खान की तरह  ही अपने एक्सप्रेशन भी देता है।

कादर खान से उसकी शक्ल इतनी मिलती है कि पहली नजर में लोग देखकर कंफ्यूज हो गए कि सच में कादर खान तो नहीं हैं? उसके चेहरे की बनावट आकर बालों की स्टाइल बिल्कुल कादर खान की शक्ल से मिलता-जुलता है।

कादर खान के इस हमशक्ल का नाम  विक्की चड्ढा है। कादर खान की हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो देख यूजर्स ने किया कमेंट

वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आपको देखकर सच में कादर खान की याद आ जाती है। तो दूसरे यूजर ने लिखा कि कादर खान की फिल्मी दुनिया के बादशाह थे और यह हुनर दिखाने का मौका उनके बाद आपको खुदा ने दिया है। तीसरे यूजर ने लिखा आप सच में कादर खान जैसे दिखते हो।

बता दें कि कादर खान कॉमेडी किंग कहलाते थे। वहीं कादर खान का जन्म अफगानिस्तान के एक काबुल परिवार में हुआ था। उनकी फैमिली मुंबई में आकर बस गई, जिसके बाद उनके माता पिता का तलाक हो गया।

वहीं से एक्टर के संघर्ष के दिन शुरु हुए, उन्होंने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखा। उन्होंने 300 से अधिक फिल्मों में काम किया। 81 साल के उम्र में 2018 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

0/Post a Comment/Comments