Urfi Javed का बेडरूम का फोटो हुआ लीक, इस शख्स के साथ सोती नजर आई एक्ट्रेस

अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं. हमेशा अपने अजीबोगरीब स्टाइल और लुक्स को लेकर ये लोगों के बीच मशहूर रहती हैं, लेकिन इस वक्त इनका एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग यह जानना चाहते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ बेडरूम की इस तस्वीर में कौन नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं.

Urfi Javed की बेडरूम की फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वह बेडरूम पर अपने बिस्तर पर सोती दिखाई दे रही है. कमरे में हल्का अंधेरा है, लेकिन यह साफ नजर आ रहा है कि उस बिस्तर पर ऊर्फी जावेद ही नहीं बल्कि उनके साथ कोई और भी है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

इस तस्वीर में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने नीले रंग की चादर ओढ़ी है और अपने सिर को अपने हाथों के बीच रखकर सोई हुए हैं.

बिस्तर पर इनके साथ सोती हैं Urfi Javed

आप सभी को यही लग रहा होगा कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी शख्स के साथ सोई है पर ऐसा नहीं है. इस तस्वीर में उर्फी जावेद किसी शख्स के साथ नहीं बल्कि अपने पालतू बिल्ली के साथ सोती नजर आ रही हैं जहां बेड की एक तरफ उर्फी जावेद हैं और दूसरी तरफ उनकी पालतू बिल्ली है.

उर्फी जावेद की इस तस्वीर को उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसी तस्वीर को उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

0/Post a Comment/Comments