तलाक की खबरों के बीच पति Rajeev Sen के साथ रोमांटिक हुई Charu Asopa, सामने आया डांस वीडियो

 


Charu Asopa Rajeev Sen Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चारु असोपा अपने पति राजीव सेन के साथ तलाक की खबरों को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें चारु असोपा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी हैं यानी सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ इनकी शादी हुई है। हालांकि कुछ समय से खबरें यह थी कि इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है और इन दोनों ने एक दूसरे पर सोशल मीडिया के के जरिए तंज कसना शुरू किया था। इन दोनों ने पब्लिकली एक – दूसरे पर कीचड़ उछालने का मौका नहीं छोड़ा। इसी बीच राजीव सेन और चारु असोपा अपने पूरे परिवार के साथ कोलकाता में ग्रेडिंग अटेंड करने के लिए गया था जहां से कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं।इसी बीच चारु असोपा और राजीव सेन का एक डांस वीडियो भी सामने आया है।

चारु और राजीव हुए रोमांटिक

आपको बता दें टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर व्लांग शेयर किया है जिसमें उन्होंने पूरी शादी का व्लांग बनाया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारु असोपा और राजीव सेन पहला पहला प्यार पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत चारू असोपा के अपनी बेटी जी आना के साथ कोलकाता में राजीव के घर जाने से होती है। और वही इसी के साथ राजीव के साथ व डांस भी करती हुई दिख रही है। इन दोनों का यह वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया है और लोग एक्ट्रेस को खरी-खोटी भी सुना रहे तो कुछ लोग पसंद भी कर रहे हैं।

राजीव सेन ने भी शेयर की थी फोटो

इससे पहले चारु असोपा के पति राजीव सेन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह दोनों खुशी खुशी अपनी फैमिली के साथ पोज दे रहे थे। इस तस्वीर में अपनी बेटी जियाना के साथ भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान मैजेंटा कलर का लहंगा पहन रखा है तो वहीं राजीव ने ब्लैक नेहरू जैकेट के साथ क्रीम कुर्ता भी पहन रखा है। दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं उनकी बेटी जियाना ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

0/Post a Comment/Comments