Gadar 2: सनी देओल की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरों हुई वायरल, अमीषा पटेल की भी दिखी झलक

सनी देओल की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरों हुई वायरल : सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से कई बीटीएस तस्वीरें और वीडियो हाल ही में सामने आए हैं। इससे प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ गई है। ये तस्वीरें फिल्म को एक मजबूत वाइब देती हैं।

सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ लगातार सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस फिल्म में तारा सिंह और सकीना की झलक देखने को मिलेगी. यह 2001 की ब्लॉकबस्टर गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक के रूप में, गदर में कुछ यादगार दृश्य और संवाद शामिल हैं।

गदर 2 के सेट से कुछ तस्वीरें हुई वायरल

फिल्म का सीक्वल अभी बन रहा है, जो गदर और सनी देओल के प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है। सेट से समय-समय पर कई शानदार बीटीएस तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहे हैं. इससे प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ गई है। इन तस्वीरों से फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग वाइब है।

फैन पेज ने शेयर की सनी देओल की कुछ फोटो

एक फैन पेज पर सनी देओल की तस्वीरें इस कैप्शन के साथ शेयर की गई हैं, “दोस्तों बॉलीवुड के इकलौते @iamsunnydeol सर के पहले और आखिरी एक्शन की आज की तस्वीरें साझा कर रहे हैं।”….

हम आज अहमदनगर में मिले। मेरे भाई को उनकी फिल्म के लिए आशीर्वाद भी मिला। #अभिषेक भाई, आपकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं।

बीटीएस फोटो को फैंस ने किया बहुत पसंद

सनी देओल के फैन पेज ने सेट पर तारा सिंह की भूमिका निभा रहे सनी देओल की तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया है, “सुबह के 4.42 बज रहे हैं…गदर 2 का लुत्फ उठा रहा है…

शूटिंग शुरू कर रहे हैं…ठंड के मौसम में शूटिंग का मजा ले रहे हैं। ” सनी के फैन पेज ने सेट पर भी तारा सिंह का किरदार निभा रहे सनी देओल की एक तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को लेकर काफी इंटरेस्ट बना हुआ है.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

सकीना और तारा सिंह के पसंदीदा पात्र सनी देओल और अमीषा पटेल हैं। फिलहाल लखनऊ में शूटिंग के बाद फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। वैसे ये तस्वीरें वास्तव में उत्साह का स्तर बढ़ा रही हैं

और प्रशंसक उत्सुक हैं कि निर्देशक अनिल शर्मा फिल्म की अगली कड़ी के साथ क्या पेश करना चाहते हैं। 15 अगस्त को रणबीर कपूर अभिनीत एनिमल के साथ गदर 2 रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments