Bollywood Affairs: विजय और रश्मिका कर रहे हैं सीक्रेट डेटिंग? इस वायरल फोटो को देख फैंस को हुए हैरान

Vijay Rashmika Dating: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का रिश्ता एक वायरल फोटो के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda: दक्षिण भारतीय उद्योग में बॉलीवुड हस्तियों की तुलना में बहुत अधिक जादू वाले सितारे हैं। उसे देखकर खुशी होती है, और हर कोई उसके जीवन और करियर के बारे में जानने में दिलचस्पी रखता है। इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के अलावा और भी सेलेब्स शामिल हैं।

मालदीव में दोनों दिखे साथ!

इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में एक तरफ विजय नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. खास बात यह है

कि दोनों तस्वीरें एक ही जगह की लग रही हैं। पूरी कहानी समझने के लिए आप उस तस्वीर को जरूर देखें जो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रही है।

फोटो देखकर खुशी से झूमे फैंस

आपको बता दें कि ये फोटो मालदीव की है.. दोनों सेलेब्स नए साल का जश्न मनाने के लिए मालदीव गए थे। हालांकि, इन दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने न्यू ईयर (New Year 2023) साथ में मनाया था.

फैंस के लिए ये तस्वीर बहुत कुछ कह रही है. सोशल मीडिया पर कपल के रिश्ते की यह पुष्टि प्रशंसकों के लिए बहुत स्वागत योग्य है।

क्या लोगों को पसंद है इनकी जोड़ी

बड़े पर्दे पर हो या असल जिंदगी में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. यही वजह है कि इस तस्वीर को देखते ही लोग कपल को बधाई देने लगे।

फोटो को कुछ लोगों द्वारा एक खुशहाल जोड़ा कहा गया है, और इसका प्रमाण दूसरों द्वारा प्रदान करने की भी आवश्यकता नहीं है।

0/Post a Comment/Comments