कभी बैंक की नौकरी छोड़कर एक्टिंग में रखा था कदम, आज परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जी रहा है बाघा…


कभी बैंक की नौकरी छोड़कर एक्टिंग में रखा था कदम : आज टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। पिछले 12 सालों में इस शो ने दर्शकों को अपने किरदारों से खुश किया है। बाघा का किरदार उनमें से एक है।

वह अपनी कॉमेडी पर खूब हंसे। बाघा की इस शो तक की यात्रा जितनी महत्वपूर्ण है, उतनी ही महत्वपूर्ण है इसकी उस तक पहुंचने की यात्रा।

बाघा अपनी बुद्धिमत्ता से शो में जेठालाल की हर समस्या का समाधान कर देता है और उसके चलने का तरीका दर्शकों को काफी पसंद आता है। बाघा शो में जेठालाल की दुकान पर काम करता है,

लेकिन असल जिंदगी में वह एक दुकान पर काम करता है। हालाँकि, एक बैंक द्वारा नियोजित और प्रति माह सिर्फ 4,000 रुपये का भुगतान किया।

शो में बाघा का किरदार तन्मय वेकारिया निभा रहे हैं। शो के मेकर्स ने बाघा को शो में इतना प्रभावशाली रोल दिया कि उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. यह तब भी है जब उन्होंने एक अलग चरित्र के रूप में प्रवेश किया। इस शो के जरिए वह अच्छी खासी कमाई करते हैं.

फिर भी, तन्मय ने एक बार एक बैंक में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव का पद संभाला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस काम के लिए उन्हें महज 4,000 रुपये मिले थे।

तन्मय वेकारिया के पिता अरविंद वेकारिया, जो गुजराती फिल्मों के अभिनेता भी थे, ने बचपन से ही अभिनय में उनकी रुचि को प्रोत्साहित किया। तन्मय ने इसी वजह से एक्टिंग में आगे बढ़ने का फैसला किया और आज तन्मय उर्फ बाघा का स्टाइल आप स्क्रीन पर देख सकते हैं.

जहां तक शो में मिलने वाली फीस की बात है तो रिपोर्ट्स के मुताबिक बाघा को प्रति एपिसोड 22,000 रुपये मिलते हैं। जिससे वह हर महीने लाखों रुपए कमा पाता है।

बाघा वो किरदार है जो शो में जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप पर काम करता है। साथ ही, वह गोकुलधाम सोसाइटी के कार्यक्रमों में भी शामिल होते हैं। शो में ये भी दिखाया गया है कि उनकी सगाई बावरी नाम की लड़की से हो गई है।

शो में दिखाया गया है कि तन्मय सिंगल है। उनके दो बच्चे हैं और असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। उनके और उनकी पत्नी के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं।

आपकी राय में, बाघा के बारे में सबसे आकर्षक बात क्या है? बेझिझक टिप्पणी करें।

0/Post a Comment/Comments