बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने मुंबई के जुहू वाले घर को दिया कार्तिक आर्यन को किराए पर, हर महीने चुकानी होगी इतनी कीमत…


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर ने अपने मुंबई के जुहू वाले घर को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को किराए पर दिया है। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने जुहू तारा रोड पर प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट शाहिद कपूर से किराए पर लिया है। बता दे आपको कि पिछले साल तक शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और अपने दोनों बच्चों ज़ैन कपूर और मीशा कपूर के साथ यहां रहते थे। लेकिन अब मुंबई के वर्ली में स्थित एक नए डुप्लेक्स में रहने चले गए है। समुद्र का सामना करने वाला अपार्टमेंट एक पेंटहाउस है। जो समुद्र तट को देखता है। मुंबई के जुहू में समुद्र तट के कुछ बेहतरीन दृश्य इस घर से देखने को मिलते है।

एक्टर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी करने से पहले साल 2014 में इस घर को खरीदा था। इसी घर में शहीद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मिशा कपूर का स्वागत किया था। जुहू समुद्र तट से निकटता इमारत का मुख्य आकर्षण है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रनेटा बिल्डिंग में यह घर करीब 3,और681 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इसके साथ इस घर में दो पार्किंग के लिए भी जगह दी गई है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर कार्तिक आर्यन पहले 12 महीनों में ₹7.5 लाख, दूसरे साल ₹8.02 लाख और तीसरे साल ₹8.58 लाख का मासिक किराया चुकाएंगे। अभिनेता ने सुरक्षा जमा के रूप में ₹45 लाख का भुगतान किया है। 36 महीने के लीज लेनदेन के लिए स्टांप शुल्क और पंजीकरण 12 जनवरी, 2023 को किया गया था। इसके साथ ही ये भी खबर मिली है कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी के साथ अभिनेता की ओर से लेनदेन किया है।

वर्ली में अपने नए घर में जाने से पहले, शाहिद कपूर और मीरा अक्सर अपने जुहू वाले घर में ली गई पारिवारिक तस्वीरें और वीडियो साझा करते थे। जिसमें उनके घर के अलग अलग जगह को दिखाया जाता था। बड़ा सा सिट-आउट जगह शायद इस सेलेब्रिटी हाउस का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला जगह है। और समुद्र तट से इसकी निकटता इसे और भी खास बनाती है। सिट-आउट क्षेत्र आधुनिक और प्राकृतिक तत्वों का एक शांत मिश्रण प्रदान करता है। और समुद्र के नज़ारों वाले हरे-भरे लॉन में सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए एकदम सही है।

रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई 2018 में, शाहिद और मीरा ने ₹55.60 करोड़ में प्रभादेवी में थ्री सिक्सटी वेस्ट के साउथ विंग में अपना 8,625 वर्ग फुट का डुप्लेक्स खरीदा था। और पिछले साल सितंबर के आसपास अपार्टमेंट में चले गए थे। इस बीच, शाहिद की जुहू संपत्ति को किराए पर लेने से पहले, कार्तिक आर्यन वर्सोवा में एक अपार्टमेंट में रहते थे। जिसे उन्होंने कथित तौर पर 2019 में ₹1.60 करोड़ में खरीदा था।

0/Post a Comment/Comments