जिगर मा बड़ी आग है! बिकिनी पहन भोजपुरी की इस हसीना ने किया ऐसा बोल्ड डांस, वीडियो देख आ जाएगी शर्म

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की सबसे मशहूर एक्ट्रेस नमृता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता मल्ला को बिकनी बेब के नाम से पुकारा जाता है। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। कड़ाके की ठंड में नम्रता मल्ला ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है।जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं। नम्रता मल्ला के बोल्ड डांस मूव्स पर फिदा हो गए हैं और तरह – तरह के कमेंट कर रहे हैं।

नम्रता ने शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में नम्रता ब्लू प्रिंटेड बिकनी और स्कर्ट में दिख रही हैं। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मर मिटे हैं। नम्रता मल्ला इस वीडियो में ‘जिगर में बड़ी आग है’ गाने पर डांस कर रही हैं इस दौरान उनके बोल्ड डांस मूव्स को दीवाना बना रहे हैं। नम्रता मल्ला के इस बोल्ड वीडियो को देखकर फैंस को शर्म आ रही है। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे- ऐसे कमेंट

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”आप का लुक और डांस मूव्स ने इस कड़कड़ाती सर्दी में भी आग लगा दी है।”तो वही दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपने तो बिपाशा बसु से भी सुंदर डांस किया है।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपको ठंड नहीं लग रही? वैसे डांस वाकई कमाल का था।”किसी के साथ कुछ यूजर्स फायर इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments