अर्जुन कपूर की बहन अंशुला है बेहद खूबसूरत, ननद की अदाएं देख मलाइका अरोड़ा को भी होती है जलन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अर्जुन कपूर जब से मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में आए हैं, तब से बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। अर्जुन कपूर ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। एक्टर अपने पर्सनल लाइफ की वजह से आए दिन सुर्ख़ियो में बने रहते हैं। ऐसे में अर्जुन एक बार फिर से सुर्खियों में है।

दरअसल, इस बार वह अपनी बहन की वजह से इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। अर्जुन कपूर की बहन का नाम अंशुला है और उन्होंने अभी तक फिल्मों में एंट्री नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है।

बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की वजह से छाई रहीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर

बता दें कि जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की वजह से अंशुला कपूर सुर्ख़ियों में बनी हैं। उन्होंने सेट टू फिट यूनिक वाली अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद से वह चर्चा में बन गई।

उन्होंने सोशल मीडिया पर बिकनी वाली तस्वीर शेयर की। जिससे इंटरनेट का पारा बढ़ गया और वह वह अपने हुस्न से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

बिकिनी फोटो से किया घायल

बता दें कि अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप अंशुल को ब्लू कलर की बिकनी में देख सकते हैं। वहीं एक फोटो में उन्होंने चश्मा भी लगाया है। जो उनके ऊपर बहुत ही ज्यादा सूट कर रहा है।

इसके साथ ही वह साइड पोज़ देती हुई भी नजर आईं, इसके अलावा वह स्विमिंग पूल में मस्ती करते भी नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लोग बहुत तरीके की बातें कर रहे हैं। कुछ यूजर ने कहा कि अंशुला अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत है। वहीं हर कोई उनकी खूबसूरती को देखकर उनका दीवाना हो चुका है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव है अंशुला

बता दें कि अंशुला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं एक बार उन्होंने अपने कपड़े उतार के फेंक दिए थे। जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं लोग देखने के बाद कहने लगे की अंशुला अपनी भाभी मलाइका के सामने बहुत ज्यादा बोल्ड और सुंदर हैं।

0/Post a Comment/Comments