जंगल में बिकिनी पहन इस हसीना ने किया हद से ज्यादा बोल्ड डांस, देखकर फैंस हुए बेकाबू

Namrata Malla Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता मल्ला ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। नम्रता मल्ला का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। नम्रता मल्ला इस वीडियो में बेहद कातिलाना अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

बिकिनी पहन नम्रता ने ढाया कहर

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इस वक्त नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला कातिलाना डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला ने इस दौरान ग्रीन कलर की बिकनी पहन रखी है और उन की कातिल अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं।

नम्रता ने लगाए जोरदार ठुमके

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नम्रता मल्ला जंगल में ‘लाल घाघरा’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।नम्रता मल्ला एक भारतीय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री और मॉडल है। नम्रता मल्ला कई एल्बम में अभिनय किया है। खासतौर पर हिंदी, पंजाबी, मराठी, एल्बम में वह काम कर चुकी है। उनके प्रसिद्ध एल्बम में से एक सूफियाना, राजाजी, दिलबर, बारिश मे नजर आई हैं।

0/Post a Comment/Comments