ना मिल रहे टीवी शो, ना वेब सीरीज से हो रही कमाई, फिर भी वेकेशन पर लाखों उड़ा रही ये हसीना

ना मिल रहे टीवी शो, ना वेब सीरीज से हो रही कमाई– आज भी जब निया शर्मा टीवी पर कम ही नजर आती हैं तो उनकी लोकप्रियता टीवी की दुनिया में किसी से कम नहीं है. छोटे पर्दे पर उनके द्वारा निभाए गए सभी किरदार हिट रहे।

ऐसा लगता है कि यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। जहां निया शर्मा न्यू ईयर को ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट कर रही हैं वहीं उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह यर्ट वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में निया शर्मा ने पिंक कलर का स्विमवियर पहना हुआ है और हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं. निया ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘जो भी है, बस यही एक पल.’ 2022 का आखिरी दिन.’ फैन्स को अपनी फेवरेट निया का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- पिंक ड्रेस वाली दिल ले गई तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत हॉट।

अब टीवी शो में नहीं मिल रहा काम

अब सवाल यह है कि निया को वेकेशन एंजॉय करने के लिए लाखों कहां से मिले? उन्हें टीवी शो में आए काफी समय हो गया है। नागिन 4 2020 में उनकी पहली फिल्म थी। इसे भी पढ़ें- बधाई हो बधाई शाहरुख की बेटी की हो गई सगाई! घुटनों पर बैठ बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया और जीत हासिल की। 2022 में, उन्हें झलक दिखला जा में एक प्रतियोगी के रूप में शामिल किया गया था। उन्होंने 2021 के बाद से कोई भी वेब सीरीज़ रिलीज़ नहीं की है। 

अब, निया मुख्य रूप से संगीत वीडियो में दिखाई देती हैं, जो उनकी आय का स्रोत भी है। 2022 में उन्होंने तीन गाने रिलीज किए। निया सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। वह अपने बोल्ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

0/Post a Comment/Comments