अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान, मृतका के परिवार को दी गई आर्थिक मदद


SRK Helps Anjali Singh Family: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। अब एक बार फिर से शाहरुख खान चर्चा में आ गए हैं दरअसल शाहरुख खान ने दिल्ली केस में मृतका के परिवार की मदद करने के लिए सामने आए हैं। नए साल रात को अंजली सिंह स्कूटी से आ रही थी तभी 5 कार सवार युवकों ने टक्कर मार दी अंजलि का भयानक एक्सीडेंट हो गया।जिसके बाद अंजलि कार के पहिए में ही फस गई थी कार रुकी नहीं तकरीबन 12 किलोमीटर तक अंजलि को घसीटते हुए ले गई जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अब ऐसे में शाहरुख खान के एनजीओ ने मृतका के परिवार की मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है।

शाहरुख के एनजीओ ने क मदद

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने अंजली सिंह के परिवार को एक बड़ी राशि डोनेट की है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि अंजलि के परिवार को कितने पैसे दिए गए हैं लेकिन इस फाउंडेशन ने

अंजलि के परिवार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। फाउंडेशन ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि अंजलि घर में कमाने वाली अकेली ही थी और अंजली की मां का साथ अच्छा नहीं रहता है जिसके चलते फाउंडेशन ने उनकी मदद की है।

पिता के नाम पर फाउंडेशन की थी स्थापना

इस फाउंडेशन की स्थापना शाहरुख खान ने अपने दिवंगत पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर की थी। इसका उद्देश्य यह था कि महिलाओं को सशक्त बनाया जाए। फाउंडेशन की तरफ से अंजलि के परिवार को यह डोनेशन इसी मकसद से दिया

गया है। अगर हम शाहरुख खान के काम की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

0/Post a Comment/Comments