प्रेम प्रसंग की अफवाह पर सामने आई अभिनेत्री, वीडियो की मदद से दिया जवाब…

प्रेम प्रसंग की अफवाह पर सामने आई अभिनेत्री- भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी अब 40 साल से ज्यादा उम्र की हो चुकी है। लेकिन आज भी उनका जलवा किसी नई भोजपुरी अभिनेत्री से कम नहीं है।

रानी चटर्जी के पास आज भोजपुरी इंडस्ट्री से काफी सारे खिताब है। लगभग 450 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है और आज भी उन्हें चाहने वाले करोड़ों में है।

आपको बता दें कि बढ़ती उम्र और खराब होते फिगर की वजह से एक समय रानी की खूब आलोचना हुई। इसके बाद रानी ने अपनी मेहनत के दम पर आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

आज भी यह अभिनेत्री किसी अन्य भोजपुरी अभिनेत्री को जलवा दिखाने के मामले में पीछे छोड़ देती है। अपना फिगर मेंटेन करने के लिए रानी चटर्जी खूब जिम करती रहती है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर वर्कआउट की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। रानी के नए गाने और वीडियो का इंतजार हर किसी को रहता है। बता दें कि इतना सबकुछ होने के बाद भी रानी को ट्रोल करनेवालों की संख्या में कमी नहीं आई है। वह जब भी अपना कोई नया पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं उन्हें ट्रोल करनेवाले लोग उनपर खूब टिप्पणी करते हैं।

 

कुछ लोग रानी चटर्जी को आंटी कहकर भी ट्रोल करते हैं। इसके अलावा इनके पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है। वही लव अफेयर को लेकर भी काफी ज्यादा कमेंट किया जाता है। ऐसे में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिस पर खुल कर जवाब दिया है।

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फेक न्यूज… चार अफेयर वो भी एक्टर के साथ हा हा हा… नो वे… #स्टॉप फेक न्यूज। अभिनेत्री यह जानना चाहती है की उनके बारे में कौन है जो कि इस प्रकार की बातें करता रहता है। इससे पहले भी अभिनेत्री काफी सारी वीडियो शेयर कर चुकी है और जवाब दे चुकी है कि आज का जमाना आंटी का जमाना है।

0/Post a Comment/Comments