कभी सिंघम से लेकर बाबा निराला संग किया था काम, सालों बाद एयरपोर्ट पर इस हालत में दिखी ये एक्ट्रेस, देखकर फैंस दंग

कभी सिंघम से लेकर बाबा निराला संग किया था काम– जब नजरें मिलीं… ओ तेरे प्यार में मैं मरजावां… तेरे नाम ये दिल कर जावा, आ धूप मालू में तेरे हाथों में… आप सोच रहे होंगे कि हर कोई गाना क्यों गा रहा है? यहाँ गाने वास्तव में आपको कुछ खास याद दिलाने के लिए हैं।

जिसकी आंखें बरसों से बंद हैं। एक्ट्रेस नेहा हमारे चर्चा का विषय हैं। हालांकि वह कुछ ही फिल्मों में नजर आए, लेकिन उनके हिट गानों और बेहतरीन किरदारों ने अमिट छाप छोड़ी है। हालांकि आज नेहा को स्क्रीन से दूर एयरपोर्ट पर देखकर लोग हैरान रह गए।

बदला-बदला सा दिखा अंदाज

एक साइड नोट के रूप में, नेहा बाजपेयी, एक पूर्व अभिनेत्री, अनुभवी अभिनेता मनोज बाजपेयी की पत्नी हैं। इनकी शादी साल 2006 में हुई थी और ये मां भी बन चुकी हैं. 

उन्होंने शादी के बाद ही एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। तब से कैमरों में उनकी उपस्थिति दुर्लभ रही है। कैमरे ने आज हवाईअड्डे पर उनकी तस्वीरें भी कैद कीं, जब वह अपने परिवार के साथ थे। सोशल मीडिया पर नेहा के नए लुक की चर्चा जोरों पर है.

वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए भी लिखा- कि नेहा तो फिल्मों में मिस कर रहे हैं. 

नेहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में की थी। करीब बॉबी देओल के साथ उनकी पहली फिल्म थी। होगी प्यार की जीत और फिजा जैसी फिल्मों में नजर आने के बाद उनके सरल और मासूम स्वभाव ने सबका दिल जीत लिया। हालांकि नेहा ने 2009 तक बिना किसी सफलता के काम किया। अभिनय अंततः उसके लिए समाप्त हो गया।

0/Post a Comment/Comments