मां बनने के बाद सामने आई बिपाशा की सबसे हॉट फोटो, बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर

 


साल 2022 में रणबीर और आलिया के साथ ही साथ बिपाशा बसु और करण ग्रोवर भी पैरेंट्स बन गए। बता दें कि बिपाशा बसु ने भी एक नन्ही परी को जन्म दिया और उन्होंने अपनी बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है। बिपाशा बसु बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं। ऐसे में वह प्रेगनेंसी के बाद फिर से अपने बोल्ड अवतार में आ गई हैं और उनकी एक बिना कपड़ों के फोटो खूब तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह मां बनने के बाद पहली बार बोल्ड नजर आई हैं।

मां बनने के बाद और हॉट हो गईं बिपाशा

बता दें कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु जब से मां बनीं है तब से वह और भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने 7 जनवरी को अपना बर्थडे मनाया था। वहीं उनके बर्थडे पर उनके पति करण ग्रोवर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों बिना कपड़ो के कोजी करते नजर आ रहे हैं।

साथ ही दोनों एक दूसरे में खोए हुए है। वहीं यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बिपाशा बसु बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं।

बर्थडे पर करण सिंह ग्रोवर ने किया विश

बता दें कि बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरे प्यार- बिपाशा को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकमाएं! मैं आशा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी का हर लम्हा खुशियों से भरा हो, तुम जो रोशनी बिखेरती हो, उसमें तुम खुद भी हमेशा चमकती रहो और तुम्हारे सारे सपने सच हों. यह सचमुच साल का बेस्ट दिन होता है! मैं कभी नहीं बताया सकूंगा कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं.. जन्मदिन मुबारक हो, तुम मेरी सबकुछ हो!’

0/Post a Comment/Comments