पति के रहते हुए किसी दूसरे मर्द की बाहों में आया इन अभिनेत्रियों को सुकुन, सब कुछ भूल चला बैठीं अफेयर


बॉलीवुड के सितारे अपनी ग्लैमरस अंदाज़ की वजह से जाने जाते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में बनी रहती है। चाहे वह  शादी की बात  हो या अफेयर की बात हो या फिर उनके काम की बात। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार एक्स्ट्रा मटेरियल की खबरें सामने आती हैं। कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पति के होते हुए भी गैर मर्दों के साथ इश्क फरमाती  हैं। इसकी वजह से उनकी लाइफ में उथल-पुथल मच गई और अपने पति से तलाक लेना पड़ा।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक के बाद अर्जून कपूर को डेट कर रही हैं। बता दे कि अर्जून कपूर मलाइका अरोरा से उम्र में बहुत ही छोटे हैं। फिर भी इन दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है। उनके बीच बॉंडिग काफी अच्छी देखने को मिलती है।

मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया।  खबरों की माने तो मलाइका और अरबाज का तलाक अर्जुन कपूर की वजह से हुआ।

संजीदा शेख(Sanjeeda Shaikh)

टीवी के जाने-मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने 2012 में शादी की थी। 9 साल बाद 2021 में उनका उनके पति आमिर अली से तलाक हो गया। इनके तलाक की वजह एक्टर हर्षवर्धन राणा को माना जा रहा है।

खबरों की माने तो हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख के बीच अफेयर चल रहा था। यह दोनों फिल्म तैश की शूटिंग के दौरान पास आ गए थे। जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया।

दीपिका कक्कड़(Deepika Kakkar)

टेलीविजन की मशहुर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने साल 2011 में रौनक मेहरा के साथ शादी की थी। लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया। उसके बाद दिपीका ने साल 2018 में फिर से शादी की शोएब इब्राहिम से शादी की है। और अब शादी को 4 साल हो गया और यह लोग खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं।

निशा रावल(Nisha Rawal)

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस निशा रावल और करण मेहरा का भी तलाक हो चुका है। निशा ने अपने पति पर आरोप लगाए कि करण के कई अफेयर्स चलते हैं।

काम्या पंजाबी(Kamya Punjabi)

काम्या पंजाबी टीवी की फेमस अभिनेत्री हैं, उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने संजय दत्त के कजन और एक्टर निमाई बाली को डेट कर रही हैं। यह आरोप उनके पति बंटी नेगी ने लगाया था, हालांकि बाद में उनके पति बंटी और काम्या का तलाक हो गया था। अभी फिलहाल वो सिंगल ही जीवनयापन कर रही हैं।

0/Post a Comment/Comments