शादी के छह साल बाद प्रेग्नेंट हुई ये सिंगर, एयरपोर्ट पर दिखा बेबी बंप, सिर्फ ब्रा में आई नजर

सिंगर नेहा भसीन अपने करियर और म्यूजिक से ज्यादा अपने फिगर और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा भसीन को बोल्ड लुक में उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उन्होंने डेनिम जींस के साथ सिर्फ के स्टाइलिश ब्रा में नजर आईं। नेहा का लुक बहुत ही बोल्ड था, लेकिन लोगों का ध्यान किसी और चीज पर था। बता दें कि नेहा के एयरपोर्ट लुक में कई लोगों को ऐसा लगा कि सिंगर प्रेग्नेंट हैं।

मां बनने वाली हैं नेहा

बता दें कि नेहा भसीन का बेबी बंप सबके सामने आया। सिंगर नेहा भसीन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने डेनिम जींस के साथ एक हॉट ब्रा में नजर आईं थीं। नेहा भसीन का एयरपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं उनकी प्रेगनेंसी की खबरें आ रही हैं।

शादी के 6 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट

बता दे कि नेहा भसीन ने साल 2016 में शादी की है और उनकी शादी इटली के फेमस म्यूजिक कंपोजर्स समीर उद्दीन के साथ हुआ रानी 23 अक्टूबर 2016 को शादी की और अब तक हो मां नहीं बन सकी हैं।

नेहा भसीन कोई पहली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं हैं, जिनकी प्रेगनेंसी की खबरें अफवाह के रूप में उड़ी। इससे पहले कैटरीना और दीपिका की प्रेगनेंसी खबर सामने आ चुकी है।

नेहा सोशल मीडिया पर अपने गानों से ज्यादा बोल्डनेस अंदाज़ को लेकर छाई रहती हैं।  बॉलीवुड सिंगर एक बार फिर से सुर्खियो में छाई हुई है। उनकी एक डांस विडियो सामने आई है। जिसमे वो गाना गाते हुए कातिलाना अंदाज में हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं।

इस वीडियो में नेहा ने सेक्सी ड्रेस पहना हुआ है। जिसमें वह बेहद हसीन और अट्रैक्टिव लग रही है। एस वीडियो के वायरल होते ही वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। जानकारी के मुताबिक नेहा मां बनने वाली हैं।

0/Post a Comment/Comments