स्वरा भास्कर ने मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की कोजी तस्वीर, लोगों ने कहा- ब्वॉयफ्रेंड है क्या?

Swara Bhaskar Cryptic Post On Insta: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसको देखकर सभी लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. इस पोस्ट से लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि उन्हें एक बार फिर से किसी से प्यार हो गया है. शनिवार रात को स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट किया जिसमें उनको किसी मिस्ट्री मैन के साथ देखा गय है. फिलहाल उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है.

खुद शेयर की तस्वीर

अपने इंस्टा पर उन्होंने यह फोटो शेयर की है. फोटो में स्वरा किसी की बाहों में दिखाई दे रहे हैं, फिलहाल इसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है ना ही पता चल रहा है कि वह आखिर है किसके साथ. इस पोस्ट के साथ स्वरा ने जो कैप्शन दिया है, उसके बाद लोगों ने उनको बधाइयां देना शुरू कर दिया है.

लोगों ने किए कमेंट्स

फोटो के कैप्शन में लिखा कि यह प्यार हो सकता है. अब इस पोस्ट को देखकर लोग अलग-अलग भी कमेंट कर रहे है. एक ने लिखा बॉयफ्रेंड है क्या, दूसरे ने लिखा आपके साथ कौन है. इस फोटो में कुछ लोग उनको बधाइयां भी दे रहे हैं. इसके अलावा स्वरा के फ्रेंड्स कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

ज्ञात हो कि राइटर हिमांशु शर्मा के साथ स्वरा भास्कर की रिलेशन थे. दोनों रांझना फिल्म के सेट पर मिले थे. बताया जाता है 5 साल तक एक दूसरे को दोनों ने डेट किया लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया. 2019 में दोनों अलग हो गए.

0/Post a Comment/Comments