बेडरूम सीन करते वक्त इस हालत में थी भोजपुरी की ये हसीना,तभी अचानक गांव वाले पहुंचकर बनाने लगे वीडियो

 


Bhojpuri Actress:भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता महारा (Shweta Mahara) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्वेता महारा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। श्वेता महारा अब पंजाबी इंडस्ट्री की तरफ रुख करने जा रही हैं। श्वेता ने भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह ,खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे जैसे कई मशहूर अभिनेताओं के साथ बड़े पर्दे पर काम किया है। वही एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बेडरूम सीन शूट से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है।

बेडरूम सीन से जुड़ा सुनाया किस्सा

श्वेता महारा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि एक बार वह बेडरूम सीन शूट कर रही थी। जिसकी शूटिंग व अरविंद अकेला कल्लू के साथ कर रही थी तभी वहां पर कुछ गांव वाले पहुंच जाते हैं जिसके बाद एक्ट्रेस की पोल

खुल जाती है। शूटिंग के दौरान होने वाली कठिनाइयों को लेकर सवाल करते हुए एक्ट्रेस ने कहा,”मेरी कल्लू के साथ एक मूवी है उसमें हमें कुछ करना नहीं था सिर्फ नॉर्मली हम बेड पर लेटे होते हैं और उठने के बाद हमें रोने धोने का नाटक करना होता है।”

अचानक कमरे में पहुंच जाते गांव वाले

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा कि,”उस वक्त मेरी ड्रेस थोड़ी नीचे निकली होती है उसे ठीक करना होता है। तभी अचानक कमरे में गांव वाले आ जाते हैं और हमारा वीडियो बनाने लगते हैं। उस समय मुझे बहुत ही अनकंफर्टेबल फील

होता है। मैंने उनको कहा कि अगर आप यहां वीडियो बनाओगे तो मूवी में क्या देखोगे? उसके बाद मैंने कहा यार यहां से सब लोग जाओ जो मेन मेन लोग हैं वही यहां पर रहेंगे।” इसके बाद श्वेता कहती हैं कि केवल बेड सीन होते हैं जिन्हें करने में थोड़ी दिक्कत होती है बाकी सींस आराम से हो जाते हैं।

0/Post a Comment/Comments