स्टेज से अचानक गिरे अभिनेता का वीडियो वायरल, कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखी ये बड़ी बात

 


स्टेज से अचानक गिरे अभिनेता का वीडियो वायरल- बॉलीवुड सेलिब्रिटी  अक्सर  सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। इन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह फोटो और वीडियो बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पर्सनल या फिर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े होते हैं।

 इसी बीच में अभिनेता पुलकित सम्राट ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद फैंस को काफी ज्यादा दुख हो रहा है। वीडियो में पुलकित सम्राट स्टेज से गिरते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें काफी ज्यादा चोट लगी है।

 दरअसल वीडियो में अभिनेता स्टेज पर अपने दोस्तों के साथ शर्टलेस में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि पुलकित सम्राट काफी ज्यादा मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

 

तभी अचानक से डांस करते हुए पुलकित सम्राट स्टेज से नीचे गिर जाते हैं। पुलकित का एक पैर स्टेज के गैप से नीचे गिर जाता है और हाथ से अटक जाता है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलकित सम्राट को काफी तेज चोट लगी है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि ‘आउच और हैप्पी बर्थडे ध्रुव और प्रणय।’ कैप्शन से यह समझ में आ रहा है कि वीडियो एक बर्थडे पार्टी का है।

इनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखा ‘आउच आउच आउच आउच ।’ बताना चाहते हैं कि अभिनेता का सिनेमा करियर कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा।

0/Post a Comment/Comments