मुंबई में किराए के घरों में रहते हैं करोड़ों कमाने वाले ये बॉलीवुड स्टार्स, महीने का रेंट सुन उड़ जाएंगे होश


मुंबई को सपनों की नगरी कहा जाता है ऐसे में उसकी चमक-दमक को देखकर हर कोई वहां जाना चाहता है। लोगों को सितारों की लाइफस्टाइल देख कर बहुत अच्छा लगता है। लोग सोचते हैं कि जितने भी बॉलीवुड के सितारे हैं वह  बहुत अच्छे से रहते हैं। वह कितने सुंदर लगते हैं उनके पास महंगे महंगे घर है गाड़ियां है लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि लाखों करोड़ों रुपए कमाने वाले ये सितारे  मुंबई में किराए के घर में रहते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों से रूबरू करवाएंगे तो मुंबई में अपने घर में नहीं बल्कि किराए के घर में रहते हैं।

विकी कौशल (Vicky Kaushal)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विकी कौशल और कैटरीना कैफ का है। विकी कौशल और कैटरीना ने पिछले साल शादी की थी और वह दोनों मुंबई के जुहू मैं किराए के मकान पर रहते हैं। इस घर का किराया आठ लाख महीना है।

खबरों की माने तो विकी और कैटरीना ने 5 साल तक के लिए इस मकान को किराए पर लिया है, जिसका वह हर महीने आठ लाख रुपए किराया देते हैं।

भाईजान सलमान खान (Bhaijaan Salman Khan)

अगला नाम सलमान खान का है। सलमान खान का खुद का बंगलो है। लेकिन वह भी एक किराए के घर में रहते हैं सुनकर थोड़ा अजीब लगता है। क्योंकि सलमान खान फिल्मों से करोड़ों कमाते हैं उसके बावजूद मुंबई में रेंट पर रहते हैं।

मुंबई के पॉश इलाके में एक कमरा किराए पर लिया है और वह अपने कमरे का किराया हर महीने 8.25 लाख रुपये देते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

जैकलीन फर्नांडिस को ब्यूटी क्वीन कहा जाता है। वह अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि  जैकलिन ने प्रियंका चोपड़ा का घर किराए पर लिया है और वह प्रियंका चोपड़ा के घर में किराए पर रहती हैं। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  अपार्टमेंट में रहती हैं इसका हर महीने वो प्रियंका को 6.50 लाख किराया देती हैं।

कृति सेनन (kriti sanon)

कृति सेनन बॉलीवुड की सुपरस्टार है और वह भी किराए के घर में रहती है। खबरों की माने तो कृति सेनन अमिताभ बच्चन के मुंबई के अंधेरी फ्लैट डुप्लेक्स अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी किराए पर रहते हैं।  ऋतिक रोशन रोशन अपना एक आलीशान महल बनवा रहे हैं। जिसकी कीमत 97.92 करोड़ है। फिलहाल वह अभी  जिस फ्लैट में रह रहें हैं उसका किराया 8.50 लाख है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं और वह एक लग्जरी अपार्टमेंट में किराए पर रहते हैं। जिसका वह 5.50 लाख महीना किराया देते हैं।

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और वह भी मुंबई में किराए के घर पर रहते हैं ।उन्होंने शाहिद कपूर का घर किराए पर ले रखा है और हर महीने हो 7.50 लाख किराया देते हैं।

0/Post a Comment/Comments