अलाया एफ की जागी किस्मत, अली अब्बास की फिल्म में अक्षय-टाइगर के साथ मिला लीड रोल

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ एक अच्छी अदाकारा है। लेकिन उन्हें अभी तक किसी लीड रोल में नही देखा गया है। हार न मानते हुए अलाया ने हमेशा अपनी पूरी कोशिश की है की उनको लीड रोल का मौका मिल जाए। तो वही अब उनका ये सपना सच होने वाला है। एक लंबे समय के बाद अब अलाया लीड रोल में नजर आने वाली है। टाइगर जिंदा है, सुल्तान जैसी ब्लॉकब्लस्टर फिल्मे देने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी आने वाली अगली फिल्म के लिए अलाया को लीड रोल के लिए चुन लिया है। बता दे की अली अब्बास की ये आने वाली फिल्म का नाम है बड़े मियां छोटे मियां। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार , टाइगर श्रॉफ के साथ साथ जाह्नवी कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आने वाली है। बताते चले की ये फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होने वाली है। तो वही फिल्म को साल के खत्म होने तक दिसंबर में रिलीज कर दिया

मिली है तारीफें

बता दे की एक्ट्रेस अलाया एफ अभी तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी है। अपनी दोनो ही फिल्मों से एक्ट्रेस को काफी तारीफ मिली है। साल 2020 में सैफ अली खान की आई फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान की बेटी की भूमिका में नजर आई थी। साथ ही साल 2022 में कार्तिक आर्यन की आई फिल्म फ्रेडी में भी उनको काम करते हुए देखा गया है। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से एक्ट्रेस अलाया ने महज दो फिल्मों में काम कर साबित कर दिया की वह एक अच्छी एक्ट्रेस है। यही बात है की अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से कई सारे प्रोड्यूसर्स की फिल्मे उनके पास लाइन में लगी हुई है। लेकिन मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास की मल्टीस्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक्ट्रेस अलाया को भी लीड रोल मिल गया है। जिससे उनके करियर में काफी उछाल आने की संभावनाएं है। इसके साथ ही आपको बता दे की एक्ट्रेस अलाया फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक्टर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट देखी जाएंगी।

इन भाषाओं में होगी अलाया की फिल्म रिलीज

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्टीस्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चार देशों में शूट किया जाएगा। इतना ही नही फिल्म को पांच अलग अलग भाषाओं में रिलीज भी किया जाएगा। फिल्म को पांच भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर भी यू ट्यूब पर रिलीज हो चुका है। साथ ही बता दे की जैकी भगनानी फिल्म के प्रोड्यूसर है। साल 1998 में आई अमिताभ बच्चन, गोविंदा तथा रवीना टंडन अभिनीत सेम टाईटल से रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को जैकी भगनानी के पिताजी वासु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था। जोकि ब्लॉकब्लस्टर साबित हुई थी।

0/Post a Comment/Comments