नीलकमल सिंह के इस दर्द भरे गाने को सुनकर छलक पड़ेंगे आप के आंसू, इमोशनल हो जाएंगे आप

 

Kajal Raghwani Neelkamal Singh Emotional Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है नीलकमल सिंह वैसे तो अपने पार्टी सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच नीलकमल सिंह और काजल राघवानी का नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नीलकमल के इस नए सॉन्ग को सुनकर आप के आंसू छलक आएंगे आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे। नीलकमल सिंह इस बार बेहद ही हटकर सॉन्ग गाया है। इस गाने का टाइटल ‘जा पलट के देखब ना’ रखा गया है।

1 साल पहले रिलीज हुआ था सॉन्ग

आपको बता दें काजल राघवानी और नीलकमल का यह सॉन्ग 1 साल पहले रिलीज किया गया था। हालांकि एक बार फिर से दर्शकों का प्यार गाने पर देखने को मिल रहा है। इस गाने की प्यार भरी तुम को सुनकर फैंस इमोशनल हो गए हैं इस गाने को वर्ल्ड वाइड भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अभी तक 52 मिलियन बार सुना जा चुका है।

दर्शकों को मिला भरपूर प्यार

इस गाने को दर्शकों का अब ज्यादा से ज्यादा प्यार मिल रहा है। 411k से भी ज्यादा बार लाइक कर दिया है। इस गाने के दर्द भरे बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं म्यूजिक राज गाजीपुर ने दिया है। इस गाने की शूटिंग लोकेशन भी बहुत प्यारी है इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments