अगर जया बच्चन की यह बात मान ली होती तो आज करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहु होती…


आज करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहु होती- करिश्मा कपूर 90 के दशक के सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक थी। करिश्मा कपूर ने काफी सारे फिल्मों में काम किया है लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वे पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। करिश्मा कपूर की शादी एक समय पर अभिषेक बच्चन के साथ में होने वाली थी।

दोनों की सगाई भी धूमधाम से हो गई थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ की दोनों की शादी टूट गई। अभिषेक और करिश्मा ने सगाई टूटने के बाद कभी भी इसके बारे में कोई बात नहीं की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में सगाई टूटने के बाद काफी कुछ कहा गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जया चाहती थी की करिश्मा शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दे। उस समय पर करिश्मा टॉप की हिरोइन में से एक थी और इसीलिए उन्होंने जया की बात नहीं मानी जिसकी वजह से रिश्ता टूट गया। अगर करिश्मा मान लेती तो वे अभिषेक की पत्नी बन सकती थी।

वही सगाई टूटने की दूसरी वजह ये भी बताई जा रही है की करिश्मा की माँ ने दोनों की शादी से पहले बच्चन परिवार के सामने ये शर्त रख दी थी की अमिताभ बच्चन प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा अभिषेक के नाम करे। इसके बाद ही शादी होगी लेकिन बच्चन परिवार ने शर्त को नहीं माना।

इसके बाद अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बिज़नेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी लेकिन ये शादी भी कुल 13 साल ही टिक पाई थी। अभिषेक ने ऐश्वर्या रॉय को अपना हमसफ़र बना लिए और अब इनकी एक बेटी आराध्या भी है। 

0/Post a Comment/Comments