मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी की खूबसूरती के आगे फेल हैं अमिताभ बच्चन की एक्स प्रेमिका रेखा, देखें फोटो


बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ को योगिता बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर आप अमिताभ बच्चन के गर्लफ्रेंड रेखा को भी भूल जाएंगे। वहीं मिथुन चक्रवर्ती ने 6 दशक से अधिक का समय बॉलीवुड को दिया है। लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं हाल ही में उनकी वाइफ योगिता जो कि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है उनकी वजह से चर्चा में आए।

मिथुन चक्रवर्ती की दूसरी पत्नी योगिता अपने दिलकश अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हम आपको मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ योगिता के बारे में बताएंगे।

मिथुन चक्रवर्ती थे खूबसूरती के कायल

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की योगिता बाली दूसरी पत्नी हैं, लेकिन योगिता बहुत ही खूबसूरत हैं। और अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेते हैं। मिथुन दा ने योगिता से शादी 1979 में की थी और उनकी जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक मानी जाती है। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ योगिता और बाला का जन्म 1952 में हुआ था।

योगिता कपूर घराने की बहू गीतावली की भांजी हैं।  मिथुन चक्रवर्ती अपनी दूसरी पत्नी के साथ किसी फिल्म समारोह में जाते थे तो लोग कई लोग सोचते थे खूबसूरत महिला उनकी पत्नी नहीं उनकी फिल्मों की हीरोइन है, क्योंकि योगिता बाली बहुत ही अट्रैक्टिव और खूबसूरत थीं। लंबे समय बाद अट्रैक्टिव फोटो सामने आई है। देखकर लोग कहने लगे कि उम्र के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती की दूसरी पत्नी खूबसूरती और बढ़ गई है।

योगिता बाली से नहीं हटती लोगों की नजरें

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ योगिता बला की खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं। योगिता बाली के घर परिवार के बारे में बात करें तो उनके पिता का नाम सैयद इरशाद हुसैन था।

योगिता बाली इतनी खूबसूरत हैं कि वह फिल्मों में आतीं तो लोगों का दिल चुरा लेतीं, वह इतनी खूबसूरत हैं कि हर कोई इनका दीवाना हो जाता है।

0/Post a Comment/Comments