चोटी में दिख रही ये गोलू मोलू बच्ची आज है ‘टीवी क्वीन’, करोड़ों दिलों पर करती है राज, पहचानों तो जानें

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड  और टीवी की एक्ट्रेस और एक्टर्स की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पुरानी तस्वीरों के वायरल होने का दौर सा चल गया है। बॉलीवुड की तमाम ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिनके बचपन की तस्वीरें जानकर वायरल हो रही है और यह चैलेंज दिया जा रहा है कि आप इस तस्वीर को पहचान सकते हैं या नहीं। लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जो इन तस्वीरों को नहीं पहचान पा रहा हैं क्योंकि बड़े होकर ये सितारे एकदम अलग हो चुके हैं।

टीवी क्वीन की बचपन की तस्वीर हुई वायरल

टीवी क्वीन की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है। एकता कपूर को टीवी क्वीन के नाम से जाना जाता है क्योंकि उन्होंने एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल बनाया है और वह खुद बॉलीवुड के मेगास्टार की बेटी भी है और उनके भाई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें उनको पहचानना मुश्किल हो रहा है लेकिन आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पूरी इंडस्ट्री उन्हें जानती है उन्होंने टीवी सीरियल के लिए बहुत नाम कमाया है।

 

टीआरपी क्वीन हैं एकता कपूर

बता दें कि एकता कपूर जानी मानी प्रोड्यूसर हैं। और उनकी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी बहुत लंबे समय तक ऑन एयर रहा और उसके बाद नागिन टीआरपी लिस्ट में कोई टक्कर नहीं दे सकता है। नागिन सबसे ऊपर चल रहा है एकता कपूर कई सालों से टीवी पर राज कर रही है। और अब तक बहुत सारे पॉपुलर शो भी बना चुकी हैं।

एकता कपूर का नेटवर्थ

एकता कपूर सुपरस्टार जितेंद्र और शोभा की इकलौती बेटी हैं। और उनके भाई का नाम तुषार कपूर है। उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन उनकी बहन एकता कपूर ने झंडा गाड़ दिया। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है और वह अपने भाई के साथ अच्छा बांड शेयर करती।

0/Post a Comment/Comments