साउथ सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की वाइफ बनने वाली थी मिस यूनिवर्स, लेकिन इस गड़बड़ी की वजह से नही मिल पाया था ताज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी फिल्मों से लाखो करोड़ो लोगो का दिल जीता है। अपने सिंपल अंदाज के लिए मशहूर महेश बाबू इन दिनों अपनी पत्नी की वजह से सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे है। हाल ही में महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर अपने एक पुराने वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी गेन करने में लगी हुई है। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भले ही एक्टिंग को छोड़ दिया हो। उन्होंने ने साउथ एक्टर महेश बाबू से शादी करने के बाद हमेशा के लिए एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी। आज के समय में वह अपने पति महेश बाबू के साथ बतौर हाउसवाइफ बनकर रह रही है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में नजर आई एक्ट्रेस इन दिनों अपने एक पुराने वीडियो की वज़ह से वापस से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। बॉलीवुड में काम करने के साथ ही एक्ट्रेस नम्रता ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने ने साल 1993 में भारत के तरफ से बतौर मिस यूनिवर्स में हिस्सा लिया था। इस प्रोग्राम में वह भारत को 6 पोजीशन दिला पाई थी। अब उनका इसी मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

महेश बाबू की पत्नी नम्रता की इस गलती की वजह से नही मिला था ताज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से सवाल पूछा गया था। जिसका जवाब उन्हे सही नही दिया था। जिसकी वजह से वह भारत को ये ताज दिला पाने में असफल हो गई थी। बता दे आपको कि असल में इस प्रतियोगिता में नम्रता से सवाल किया गया था कि अगर वह हमेशा जीवित रहती है तो वह क्या करना चाहेंगी और क्यों? इस सवाल का जवाब देते हुए नम्रता ने कहा था कि वह हमेशा जीवित रहना नही चाहती है। क्योंकि हमेशा जीवित रहना मुमकिन ही नही है। उनसे ये सवाल एक सिचुएशन के तौर पर पूछा गया था। लेकिन उन्होंने ने अपने इस बेतुके जवाब को देकर पूरी तरह से सवाल को ही गलत ठहरा दिया था।

साउथ सुपरस्टार संग बीता रही जिंदगी

बता दे आपको कि बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर ने मिस इंडिया बनने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया था। लेकिन जब उन्हें साउथ एक्टर महेश बाबू से प्यार हुआ और महेश बाबू एक हाउसवाइफ पत्नी चाहते थे। तो उन्होंने अपने प्यार के लिए अपने कैरियर को छोड़कर महेश बाबू से शादी कर ली। और एक हाउसवाइफ बन गई।

0/Post a Comment/Comments