चोरी छुपे राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से रचाई शादी, सामने आई ये तस्वीरें

 


Rakhi Sawant Court Marriage: बॉलीवुड के ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है।  राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी रचा ली है। चोरी छुपे राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से कोर्ट मैरिज कर ली है जिसकी कई सारी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। राखी सावंत काफी दिनों से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही थी। आए दिन आदिल के साथ राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर से राखी सावंत शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

आदिल के साथ राखी ने रचाई शादी

मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत की इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने आदिल के साथ चोरी छुपे शादी कर ली है। कपल ने कोर्ट मैरिज की है और इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गले में माला पहने हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ने कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पेपर पर साइन कर रहे हैं। आपको बता दे आदिल और राखी सावंत की उम्र में भी काफी फर्क है राखी सावंत से आदिल 6 साल छोटे हैं।

तस्वीरों ने मचाया तहलका

इस वक्त जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें देखा जा सकता है कि आदिल ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने हुए दिख रहे हैं। वही राखी सावंत ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा सूट पहन रखा है। कहा जा रहा है कि दोनों ने दुनिया की नजरों से छुप कर कोर्ट मैरिज कर ली है। जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल एक बिजनेसमैन हैं।

0/Post a Comment/Comments